Move to Jagran APP

आर्यन ड्रग्स केस की आंच पहुंची लखनऊ तक, गवाह के समर्पण करने की सूचना इंटनेट मीडिया पर वायरल

इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज कुमार सिंह ने बताया कि लखनऊ से किरण गोसावी किसी मामले में न तो वांछित है। ऐसे में वह यहां समर्पण क्यों करेगा यह समझ नहीं आ रहा है। उसके आने की कोई अधिकारिक सूचना नहींं है। सिर्फ न्यूज चैनल के माध्यम से जानकारी हुई है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 11:41 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 07:11 AM (IST)
आर्यन ड्रग्स केस की आंच पहुंची लखनऊ तक, गवाह के समर्पण करने की सूचना इंटनेट मीडिया पर वायरल
सूचना मिलते ही मड़ियांव में बढ़ाया गया पुलिस बल, भीड़ जुटी।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। देश के चर्चित आर्यन खान ड्रग्स मामले की आंच सोमवार रात लखनऊ तक पहुंच गई। एक टीवी चैनल पर ड्रग्स कांड मामले के मुख्य गवाह किरण गोसावी के लखनऊ के मडिय़ांव थाने में आत्मसमर्पण करने आने की सूचना चली। इसके बाद मीडिया कर्मियों और लोगों को मडिय़ांव थाने के आस पास जमावड़ा लग गया। यह देख बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया।

loksabha election banner

पुलिस अफसर से लेकर शासन तक के अधिकारी पल-पल की अपडेट लेते रहें। हालांकि इंस्पेक्टर मडिय़ांव मनोज कुमार सि‍ंह ने बताया कि लखनऊ से किरण गोसावी किसी मामले में न तो वांछित है। ऐसे में वह यहां समर्पण क्यों करेगा यह समझ नहीं आ रहा है। उसके आने की कोई अधिकारिक सूचना नहींं है। सिर्फ न्यूज चैनल के माध्यम से जानकारी हुई है।

बता दें, ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसके साथ सेल्फी लेकर इंटरनेट मीडिया पर डालने वाला किरण गोसावी चर्चा में आया था। इसके बाद किरण गोसावी ड्रग्स मामले में गवाह बनने को तैयार हो गया था। वह एनसीबी के अफसरों को केस से जुड़े कई तथ्य बताने को भी तैयार था। इसके बाद एकाएक वह गायब हो गया। सोमवार को उसका एक वीडियो टीवी चैनल पर सामने आया जिसमें उसने मड़ियांव थाने में रात को समर्पण करने की बात कही थी।

आडियो वायरल बोला 15 मिनट में आ रहा हूं मडिय़ांव : रात करीब नौ बजे इंटरनेट मीडिया आडियो भी वायरल हो गया। आडियो में बताया जा रहा है कि किरण गोसावी ने इंस्पेक्टर मडिय़ांव के सीयूजी नंबर पर फोन कर कहा कि वह लखनऊ में ही है। 15 मिनट में मडिय़ांव थाने पहुंच कर आत्म समर्पण कर रहा है। इस मामले मेंं मडिय़ांव इंस्पेक्टर मनोज कुमार सि‍ंह ने कहा कि यह आवाज उनकी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.