Move to Jagran APP

बाराबंकी में टोल प्लाजा पर फास्टैग से कार न निकलने कहासुनी और मारपीट, चार घायल

बाराबंकी के अहमदपुर टोल प्लाजा पर फास्टैग लगी कार न निकलने के कारण कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। जिसमें चार लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। पुलिस ने मारपीट करने वालों पर मुकदमा दर्ज किया है।

By Rafiya NazEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 06:26 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 09:23 PM (IST)
बाराबंकी में टोल प्लाजा पर फास्टैग से कार न निकलने कहासुनी और मारपीट, चार घायल
बाराबंकी के अहमदपुर टोल प्लाजा पर जमकर मारपीट हुई।

बाराबंकी, जेएनएन। अहमदपुर टोल प्लाजा पर फास्टैग लगी कार न निकलने के कारण कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। जिसमें चार लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। पुलिस ने मारपीट करने वाल लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

लखनऊ-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित जैदपुर के अहमदपुर टोल प्लाजा पर दिल्ली से बिहार जा रही एक कार रुकी। कार में फास्टैग लगा था, लेकिन स्कैन नहीं हुआ। इस पर कार चालक अमित कुमार ने फास्टैग में पैसे होने की बात कही, पर टोल टैक्स नहीं कटा। उधर, टोल कर्मचारियों ने कार पीछे करने को कहा तो दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते टोल कर्मी उग्र हो गए, जिसके बाद मामला मारपीट में बदल गया। दोनों तरफ से हुई मारपीट में कार सवार अमित कुमार, आलोक कुमार सहित दो टोलकर्मी को चोट आई है। दोनों पक्षों को पुलिस जैदपुर कोतवाली ले गई, जहां पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कार चालक अपने परिवार के साथ बिहार जा रहे थे।

पुलिस को नहीं मालूम आनलाइन शिकायत का तरीका : टोल प्लाजा पर हुई मारपीट के बाद अहमदपुर चौकी पुलिस के दो सिपाही मौके पर पहुंचे। इसके बाद कार चालक ने अपना लैपटाप निकालकर उच्चाधिकारियों को आनलाइन शिकायत करने की बात कही, पर किसी ने आनलाइन शिकायत का कोई तरीका नहीं बताया।

जिम्मेदार बोले-

टोल प्लाजा प्रबंधक अहमदपुर एएस चौहान ने बताया कि फास्टैग में बैलेंस नहीं था, जिससे कार नहीं निकाली जा सकी। कहासुनी के बाद मारपीट हुई है।

कोतवाल धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि टोल प्लाजा पर हुई मारपीट में करीब तीन लोग घायल हुए हैं। टोल प्लाजा के आठ कर्मचारियों पर मुकदमा लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.