Move to Jagran APP

दुष्कर्म के आरोप में महिला थाना प्रभारी निलंबित, मुकदमा दर्ज Shravasti news

बस्ती में तैनाती के दौरान दिया था घटना को अंजाम। जनसुनवाई में पीड़‍िता ने एसपी से लगाई गुहार।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 07:08 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 07:30 AM (IST)
दुष्कर्म के आरोप में महिला थाना प्रभारी निलंबित, मुकदमा दर्ज Shravasti news
दुष्कर्म के आरोप में महिला थाना प्रभारी निलंबित, मुकदमा दर्ज Shravasti news

श्रावस्ती, जेेेेेेएनएन। महिला थाने में प्रभारी के पद पर तैनात निरीक्षक राम समुझ प्रभाकर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। जनसुनवाई के दौरान बस्ती जिले की महिला ने एसपी अनूप स‍िंह से मिलकर अपनी व्यथा बताई। एसपी ने आरोपित निरीक्षक को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच सीओ भिनगा को सौंपी गई है।

loksabha election banner

बस्ती जिले की एक महिला ने शुक्रवार को एसपी अनूप स‍िंह को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसके पति मुंबई में रह कर मजदूरी करते थे। इसी दौरान उनके ऊपर आपराधिक मुकदमा दर्ज हुआ। स्थानीय थाने में निरीक्षक रामसमुझ प्रभाकर की तैनाती थी। पति पर दर्ज मुकदमे के विवेचना के दौरान निरीक्षक से जान-पहचान हुई। इसके बाद उन्होंने झांसा देकर दुष्कर्म किया। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए भिनगा कोतवाल दद्दन स‍िंह को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। आरोपित निरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए पुलिस लाइंस से संबद्ध किया है।

एक माह पूर्व हुआ था तबादला 

दुष्कर्म के आरोपित निरीक्षक रामसमुझ प्रभाकर का एक माह पूर्व बस्ती जिले से श्रावस्ती के लिए तबादला हुआ था। यहां उन्हें क्राइम ब्रांच में तैनाती दी गई थी। नवागत पुलिस अधीक्षक ने तीन दिन पूर्व थानों में किए पहले बदलाव में महिला थाना प्रभारी रहे विनोद कुमार को सिरसिया थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी। इनके स्थान पर रामसमुझ को महिला थाने की बागडोर दी गई थी। यह मामला जिले में चर्चा के केंद्र में रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.