Move to Jagran APP

हसीन वादियों में लीजिए वर्क फ्राम रिसार्ट का आनंद, जान‍िए क्‍या है आइआरसीटीसी का पैकेज

कोरोना के कारण पिछले वर्ष मार्च से ही पर्यटन सेक्टर पर इसका प्रभाव पडऩे लगा। इन हालातों के बीच कई लोगों ने शहर के बाहर रहकर काम करने की इच्छा आइआरसीटीसी से जताई थी। होटलों में अब भी संक्रमण का खतरा है। ऐसे में रिसार्ट में रहना अधिक सुरक्षित लगा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 08:05 AM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 01:11 PM (IST)
हसीन वादियों में लीजिए वर्क फ्राम रिसार्ट का आनंद, जान‍िए क्‍या है आइआरसीटीसी का पैकेज
नैनीताल जिले के मुक्तेश्वर और धानाचूली के लिए तीन रात व चार दिन का पैकेज।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। कोरोना के कारण सैर न करने वाले पर्यटक नैनीताल के रिसार्ट में रहकर अपना कामकाज भी कर सकते हैं। इसके लिए भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आइआरसीटीसी) ने नैनीताल जिले के मुक्तेश्वर और धानाचूली में वर्क फ्राम रिसार्ट प्रोजेक्ट लांच किया है। जिसमें पर्यटक अकेले या परिवार सहित नैनीताल में रहकर काम भी कर सकेंगे।

loksabha election banner

कोरोना के कारण पिछले वर्ष मार्च से ही पर्यटन सेक्टर पर इसका प्रभाव पडऩे लगा। इन हालातों के बीच कई लोगों ने शहर के बाहर रहकर काम करने की इच्छा आइआरसीटीसी से जताई थी। होटलों में अब भी संक्रमण का खतरा है। ऐसे में रिसार्ट में रहना अधिक सुरक्षित लगा। जिसके बाद आइआरसीटीसी ने नैनीताल जिले की मुक्तेश्वर व धानाचूली की हसीन वादियों में समय बिताने के लिए वर्क फ्राम रिसार्ट को लांच किया। यहां पर्यटक तीन रात व चार दिन, पांच रात व छह दिन और सात रात व आठ दिन ठहरकर हिमालय की वादियों में सूर्यास्त जैसे मनोरम दृश्यों का आनंद उठा सकते हैं।

इन तिथियों पर मिलेगा पैकेज

  • एक से 31 जुलाई
  • एक से 12 और 18 से 29 अगस्त
  • एक से 30 सितंबर के बीच की बुकिंग उपलब्ध है।  

बुकिंग खर्च : रिसार्ट में ठहरने, खानपान सहित सभी सुविधाओं के लिए तीन लोगों के एक साथ बुकिंग कराने पर तीन रात व चार दिन के लिए प्रति व्यक्ति 17510 रुपये और दो लोगों के एक साथ बुकिंग कराने पर 24030 रुपये प्रति व्यक्ति का पैकेज उपलब्ध है। इसी तरह पांच रात व छह दिन के लिए तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 22600 रुपये और दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर 30180 रुपये खर्च करने होंगे।

यहां कराएं बुकिंग : वर्क फ्राम रिसार्ट की बुकिंग आइआरसीटीसी के गोमतीनगर पर्यटन भवन स्थित कार्यालय के अलावा संपर्क नंबर 8287930908 और 8287930912 पर की जा सकती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.