Move to Jagran APP

लखीमपुर में सगे भाइयों में कहासुनी, दोनों ने एक-दूसरे के सिर पर मारा डंडा, बड़े भाई की मौत

दो सगे भाइयों में कहासुनी हो जाने पर छोटे भाई ने बडे़ भाई के सिर पर डंडा मार दिया। गंभीर रूप से घायल हो जाने पर इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By Mahendra PandeyEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 03:33 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 03:33 PM (IST)
लखीमपुर में सगे भाइयों में कहासुनी, दोनों ने एक-दूसरे के सिर पर मारा डंडा, बड़े भाई की मौत
सगे भाइयों के बीच मारपीट में बड़े भाई की मौत

लखीमपुर, जेएनएन। एक मां ने जन्‍म दिया। साथ पले-बढ़े। कभी रिश्‍तों में इतना अपनापन था कि कोई दूसरे को कुछ कह देता, तो पहला मारपीट पर उतारू हो जाता। आज दोनों भाइयों में ऐसी दूरियां बढ़ीं भाईचारे को भी लाज आ गई। दो सगे भाइयों में कहासुनी हो जाने पर छोटे भाई ने बडे़ भाई के सिर पर डंडा मार दिया। इससे गंभीर रूप से घायल हो जाने पर परिवार वाले उसे इलाज के लिए सीएचसी लाए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

मोहम्मदी इलाके के ग्राम भवानीपुर में मंगलवार को दोपहर में विक्रमादित्य (31) का अपनी पत्नी रोली से किसी बात को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। तभी पड़ोस में रह रहा छोटा भाई जगपाल अपने बड़े भाई को समझाने लगा। उसी समय दोनों भाईयों के मध्य कुछ कहासुनी होने लगी। काफी कहासुनी होने पर पहले विक्रमादित्य ने अपने छोटे भाई जगपाल के सिर पर डंडा मार दिया। गुस्साए जगपाल ने भी डंडा उठाकर विक्रमादित्य के सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया। इससे विक्रमादित्य लहूलुहान होकर जमीन पर गिरा और बेहोश हो गया। परिवार वाले उसे सीएचसी लाए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते उसे शाहजहांपुर रेफर कर दिया। शाहजहांपुर जिला अस्पताल में घायल विक्रमादित्य की इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी रोली प्रजापति की तहरीर पर जगपाल के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार त्रिपाठी का कहना है कि दोनों भाइयों में कहासुनी होने पर छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर डंडा मार दिया। जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पत्नी की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.