Move to Jagran APP

आजमगढ़ में पत्नी व भतीजी को उतारा मौत के घाट

लखनऊ। आजमगढ़ में आज एक विक्षिप्त व्यक्ति ने अपनी पत्नी व पुत्री की हत्या कर दी। हत्या करने के मकसद

By Edited By: Published: Fri, 13 Jun 2014 12:43 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jun 2014 12:43 PM (IST)
आजमगढ़ में पत्नी व भतीजी को उतारा मौत के घाट

लखनऊ। आजमगढ़ के तहबरपुर क्षेत्र के बसहीं जरमजेपुर गाव में बीती रात एक व्यक्ति ने मकान की छत पर सो रहे अपने ही परिवार के सदस्यों पर ईंट से प्रहार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। इस हमले में उसकी पत्‍‌नी और भतीजी की मौत हो गई जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घायल बेटे का उपचार शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बसहीं जरमजेपुर गाव निवासी सूबेदार यादव (52) व उसके भाई हुबेदार व हवलदार का परिवार संयुक्त रूप से रहता है। हुबेदार विदेश रहता है जबकि सूबेदार फरवरी माह तक पंजाब में रह कर कमाता था।

बीते फरवरी माह में सूबेदार अपनी दूसरी पुत्री संजू की शादी के सिलसिले में घर आया और शादी के बाद वापस पंजाब नहीं गया। बताते हैं कि पुत्री की शादी के बाद से ही सूबेदार की मानसिक हालत खराब हो गई। इधर तीन-चार दिनों से उसकी हालत और गड़बड़ हो गई। गुरुवार की रात घर के सभी सदस्य मकान के छत पर सोए थे। रात करीब 11 बजे सूबेदार अचानक उठा और छत पर सोई पत्‍‌नी सुभावती (50), पुत्र संदीप (12) एवं भतीजी ममता (12) पुत्री हुबेदार के सिर पर ईंट से घातक प्रहार कर दिया। घायलों की चीख सुनकर बगल में सोई सूबेदार की तीसरी पुत्री अंजू उठी और पिता को हिंसक देख जब उसे पकडऩा चाहा तो सूबेदार ने उसकी बाह में दात से काट लिया। अंजू के शोर मचाने पर घर के बाहर सोए अन्य सदस्य भाग कर मौके पर पहुंचे और सूबेदार को पकड़कर रस्सी से बाध दिए।

घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही सुभावती व ममता ने दम तोड़ दिया। घायल संदीप को जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी पाकर तहबरपुर थाने की पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्त में ले लिया। इस मामले में आरोपी के पिता पूर्णमासी की तहरीर पर उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.