Move to Jagran APP

चालक और सुपरवाइजर को बंधक बनाकर डीजल टैंकर की लूट, दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बाराबंकी में डीजल टैंकर के साथ हुई लूट। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के लिए ले जाया जा रहा था डीजल।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 07:08 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 08:48 AM (IST)
चालक और सुपरवाइजर को बंधक बनाकर डीजल टैंकर की लूट, दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
चालक और सुपरवाइजर को बंधक बनाकर डीजल टैंकर की लूट, दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बाराबंकी, जेएनएन। असलहाधारी बदमाशों ने चालक और सुपरवाइजर को बंधक बनाकर डीजल से भरा टैंकर को लूट लिया। यहीं नहीं बदमाशों ने 3000 लीटर डीजल को कहीं सुरक्षित स्थान पर रखकर टैंकर को वापस भी कर दिया। इस दौरान चालक और सुपरवाइजर बदमाशों के गिरफ्त में रहे। एजेंसी के प्रबंधक ने ड्राइवर और सुपरवाइजर के खिलाफ चोरी और अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कराया है।

prime article banner

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में कार्यदाई संस्था गायत्री प्रोजेक्ट में कार्य चल रहा है। सोमवार की रात करीब एक बजे तीन हजार लीटर डीजल लेकर टैंकर भटमऊ बाबा बाजार, थाना मवई, जिला अयोध्या से रवाना हुआ। यह डीजल गायत्री प्रोजेक्ट के दूसरे कैंप पेचरुआ, थाना सुबेहा आ रहा था। रास्ते में सुबेहा-शुक्ल बाजार मार्ग पर स्थिति हुसैनाबाद गांव के समीप सड़क के बीच में बुलेरो खड़ी कर टैंकर को रोक लिया। मंगलवार की भोर तीन बज रहा होगा। चालक जैन ङ्क्षसह निवासी शवत जलालपुर, थाना घीसा, जिला चंदौली और गायत्री प्रोजेक्ट के सुपरवाइजर हरिकृष्ण तिवारी निवासी गजा खेरा, थाना हैदरगढ़ बाराबंकी को आधा दर्जन बदमाशों ने असलहों के बल पर बंधक बना लिया। इसके बाद एक बदमाश टैंकर को लेकर चला गया, करीब एक घंटे के बाद लौटा और खाली टैंकर उन्हें सौंपकर भाग गए। बदमाशों के जाने के बाद ड्राइवर ने गायत्री प्रोजेक्ट के प्रबंधक को जानकारी दी। 

चालक और सुपरवाइजर के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा : प्रबंधक श्याम ङ्क्षसह ने सुबेहा थाने में अपने ही टैंकर ड्राइवर जैन ङ्क्षसह व सुपरवाइजर हरि कृष्ण तिवारी के विरुद्ध डीजल चोरी व अमानत में खयानत की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। प्रबंधक ने बताया कि पूछताछ में दोनों की मनगढ़ंत कहानी समझ में आने के बाद दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। 

प्रभारी निरीक्षक गंगेश शुक्ल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, लूट की वारदात की जांच चल रही है। चालक और सुपरवाइजर से पूछताछ की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.