Move to Jagran APP

देहरादून से वाया लखनऊ-अयोध्या बस सेवा आज से, किराया मात्र... Lucknow News

कैसरबाग से दोपहर तीन बजे निकलेगी एसी जनरथ कैटेगरी की बस सेवा। कैसरबाग से देहरादून का 840 और देहरादून से अयोध्या का किराया 1052 रुपये।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 07:20 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 09:13 AM (IST)
देहरादून से वाया लखनऊ-अयोध्या बस सेवा आज से, किराया मात्र... Lucknow News
देहरादून से वाया लखनऊ-अयोध्या बस सेवा आज से, किराया मात्र... Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। परिवहन निगम देवभूमि उत्तराखंड (देहरादून) से सीधे रामजन्मभूमि अयोध्या के लिए वाया लखनऊ बस सेवा सोमवार से शुरू कर रहा है। बस का सफल ट्रायल रविवार को पूरा हो गया। यह बस जनरथ सेवा कैटेगरी की होगी। लखनऊ से देहरादून के बीच किराया 840 रुपये है, जबकि देहरादून से सीधे अयोध्या का किराया 1052 रुपये निर्धारित किया गया है। फिलहाल एक जोड़ी बस इस रूट पर चलेंगी। 

loksabha election banner

लखनऊ के कैसरबाग से सीतापुर, शाहजहांपुर, बरेली, रामपुर, मुरादाबाद, नजीबाबाद, हरिद्वार होते हुए यह बस देहरादून पहुंचेगी। जबकि देहरादून से अयोध्या के लिए यह बस रोजाना सुबह 11 बजे निकलेगी और लखनऊ कैसरबाग बस स्टेशन अगले दिन भोर में चार बजे पहुंचेगी। कुछ देर रुककर यह सेवा अयोध्या के लिए प्रस्थान करेगी। 

क्‍या कहते हैं अफसर ?

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक कैसरबाग डिपो गौरव वर्मा का कहना है कि ट्रायल रन पूरा हो चुका है। इसकी शुरुआत सोमवार से हो जाएगी। एसी जनरथ थ्री बाई टू कैटेगरी की यह रोडवेज बस सेवा है। लखनऊ से देहरादून के बीच करीब 24 स्थान पर यह बस रुकेगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.