Move to Jagran APP

लखनऊ में नहर किनारे मिला पेट्रोल पंप मैनेजर का शव, सिर में लगी थी गोली; लूट के बाद हत्या की आशंका

मोहनलालगंज मंगटइया गांव निवासी जसवंत सिंह इमिलिहा खेड़ा स्थित पेट्रोल पंप पर मैनेजर थें। सोमवार दोपहर मीलमपुर- चंद्रपुरा गांव की नहर किनारे खून से लथपथ शव पड़ा था। स्थानीय लोगों की सूचना पर मोहनलालगंज पुलिस डीसीपी दक्षिणी मौके पर पहुंचे।

By Rafiya NazEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 04:57 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 05:51 PM (IST)
लखनऊ में नहर किनारे मिला पेट्रोल पंप मैनेजर का शव, सिर में लगी थी गोली; लूट के बाद हत्या की आशंका
मोहनलालगंज के मीलपुर-चंद्रपुरा मार्ग पर पेट्रोल पंप मैनेजर का शव मिला, सिर पर लगी थी गोली।

लखनऊ, जेएनएन। मोहनलालगंज के मीलपुर-चंद्रपुरा नहर मार्ग पर सोमवार दोपहर पेट्रोल पंप मैनेजर जसवंत सिंह के सिर में गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और कारतूस बरामद किया है। पुलिस घटना की विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में पुलिस आत्महत्या किए जाने की बात कह रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने लूट के बाद गोली मारकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

prime article banner

मोहनलालगंज मंगटइया गांव निवासी जसवंत सिंह इमिलिहा खेड़ा स्थित पेट्रोल पंप पर मैनेजर थें। सोमवार दोपहर मीलमपुर- चंद्रपुरा गांव की नहर किनारे खून से लथपथ शव पड़ा था। स्थानीय लोगों की सूचना पर मोहनलालगंज पुलिस, डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार, एडीसीपी पूर्णेन्दु सिंह समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने पड़ताल शुरू की। एडीसीपी पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि पुलिस ने मैनेजर की बाइक के साथ ही एक झोला भी बरामद किया है। झोले में बैंक का एक बाउचर भी मिला है। पिस्टल और कारतूस जसवंत के शव के नीचे पड़ी थी। पड़ताल में पता चला कि जसवंत पर उधारी थी। वह पंप के बकाया रुपयों के लिए तकाजा भी कर रहे थे। सम्भावना जताई जा रही है कि जसवंत ने खुद गोली मारकर आत्महत्या की है। जसवंत बीमार भी थे। उनके हाथ में विगो भी लगी थी। परिवार वाले अभी कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। जिस रास्ते पर शव मिला है इधर से जसवंत का आना जाना भी नहीं था। वह मुख्य मार्ग से हमेशा आते जाते थे।

पुलिस अधिकारी पेट्रोल पंप पर जा रहे हैं मालिक और कर्मचारियों से भी इस सम्बंध में बात की जाएगी। परिवार वाले जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना की कई बिंदुओं से जांच की जा रही है। अभी तक मिले साक्ष्यों से हत्या की पुष्टि नहीं हो सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.