Move to Jagran APP

हॉस्टल में मिला बीएड के छात्र का शव, मरने से पहले यू-ट्यूब पर देख रहा था ये Sultanpur News

सुल्‍तानपुर के एक निजी हॉस्‍टल में मिला बीएड के छात्र का शव।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 06:55 PM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 06:55 PM (IST)
हॉस्टल में मिला बीएड के छात्र का शव, मरने से पहले यू-ट्यूब पर देख रहा था ये Sultanpur News
हॉस्टल में मिला बीएड के छात्र का शव, मरने से पहले यू-ट्यूब पर देख रहा था ये Sultanpur News

सुलतानपुर, जेएनएन। कोतवाली नगर के पांचोपीरन में एक निजी हॉस्टल में केएनआइटी से बीएड कर रहे छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की तोड़कर बिस्तर पर पड़े शव को बाहर निकाला गया। छात्र हृदय रोग से पीडि़त बताया जा रहा है। इससे हार्ट अटैक की आशंका व्यक्त की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

prime article banner

कुड़वार थानाक्षेत्र के पूरे दिला पिपरी निवासी जीशान अहमद (23) पुत्र स्व अली कौशर केएनआइटी में बीएड द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। जीशान पांचोपीरन स्थित शफीक अहमद के निजी हॉस्टल में रहता था। सोमवार की दोपहर हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने देखा कि उसका दरवाजा काफी देर से बंद है और कोई हलचल नहीं हो रही है। धक्का व काफी आवाज देने पर भी जब कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। खिड़की तोड़कर अंदर दाखिल हुए पुलिसकर्मियों ने छात्र को बिस्तर पर मृत पाया। सहपाठी छात्रों ने बताया कि रात 11 बजे तक जीशान कमरे में पढ़ाई करते देखा गया था। 

पीजीआइ में चल रहा था इलाज 

जीशान के भाई नदीम ने बताया कि वह पढऩे में काफी तेज था। उसे हार्ट की बीमारी थी। सुलतानपुर में काफी इलाज के बाद जब कोई फायदा नहीं हुआ तो उसे लखनऊ पीजीआइ दिखाया गया। जहां से उसे काफी राहत थी। वह एक अच्छा शिक्षक बनने का सपना पाले था। 

देख रहा था ट्यूब

केएनआइटी चौकी इंचार्ज प्रवीण ङ्क्षसह ने बताया कि जीशान का एक हाथ सीने पर रखा हुआ था। कंधे के नीचे उसका एंड्रायड फोन पड़ा हुआ था। फोन को स्वाइप किया गया तो यू ट्यूब खुला हुआ था। जिससे यह माना जा रहा है कि घटना के समय वह कुछ वीडियो देख रहा था। प्रथम ²ष्टया हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.