Move to Jagran APP

तालाब में फेंके गए दो नवजातों के शव, नोंच रहे थे कुत्ते Barabanki News

बाराबंकी में तालाब में मिले दो नवजातों के शव कुत्तों ने नोंचा शव पुलिस ने शुरू की छानबीन।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 07:12 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 07:39 AM (IST)
तालाब में फेंके गए दो नवजातों के शव, नोंच रहे थे कुत्ते Barabanki News
तालाब में फेंके गए दो नवजातों के शव, नोंच रहे थे कुत्ते Barabanki News

बाराबंकी, जेएनएन। कोतवाली नगर क्षेत्र के बड़ेल में सड़क किनारे स्थित सतोखर तालाब में दो नवजात के शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की जानकारी तब हुई तालाब के सूखे हिस्से में पड़े एक शव को कुत्ते नोचते हुए राहगीरों ने देखा। उधर से गुजर रही पीआरवी ने मामले की जानकारी प्रभारी कोतवाली नगर को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बरामद शव में एक लड़के और दूसरा लड़की का था।

loksabha election banner

सोमवार दोपहर करीब साढ़े बाहर बजे राहगीरों ने देखा कि तालाब किनारे सूखे हिस्से पर पड़े नवजात के शव को कुत्ते नोच रहे हैं। यह देखते ही लोगों ने कुत्ते को भगाया, देखते ही देखते मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया, तो लोगों ने देखा कि दूसरा शव तालाब के अंदर पानी में उतरा रहा है। इसी दौरान उधर से गुजर रही पीआरवी ने मामले की जानकारी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर धर्मेंद्र ङ्क्षसह रघुवंशी को दी। चौकी इंचार्ज बड़ेल अवधेश कुमार यादव ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। औंधे मुंह पड़े दोनों शव को बाहर निकलवाया। पानी में पड़ा शव लड़की का और जिस शव को कुत्ते नोच रहे थे वह लड़के का पाया गया। 

चर्चाओं का बाजार गर्म : इस घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कोई दोनों बच्चों को जुड़वा बता रहा है तो कोई अलग-अलग। जिसे किसी अस्पताल से लाकर यहां फेंके जाने की बात कही जा रही है। वहीं समाज से मुंह छिपाने के लिए अवैध संतान होने के कारण फेंके जाने जैसी बातों को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। फिलहाल संतान किसकी थीं, यहां क्यों और किस दशा में यहां लाकर फेंका गया यह सभी प्रश्न अनसुलझे हुए हैं।

चौकी इंचार्ज बड़ेल ने बताया कि एक शव लड़के का और दूसरा लड़की का है। एक शव को कुत्तों ने क्षतिग्रस्त किया है। पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शव रविवार रात को ही यहां लाकर डाला गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.