Move to Jagran APP

गोंडा में पिता की कनपटी पर असलहा सटाकर बेटी को किया अगवा, दो दिन पहले उसी युवती से किया था दुष्‍कर्म

मनकापुर के एक गांव निवासी व्यक्ति का आरोप है कि उसकी 18 वर्षीय बेटी 19 जून की शाम को शौच के लिए गई थी उसी समय एक युवक ने उसे पकड़ लिया। उसने असलहा दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया।

By Mahendra PandeyEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 11:49 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 11:49 AM (IST)
गोंडा में पिता की कनपटी पर असलहा सटाकर बेटी को किया अगवा, दो दिन पहले उसी युवती से किया था दुष्‍कर्म
गोंडा में युवती को अगवा करने का मामला।

गोंडा, जेएनएन। असलहा दिखाकर दो दिन पहले एक युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बना लिया। सोमवार की सुबह आरोपित ने युवती को उसके घर से अगवा करने का प्रयास किया। ग्रामीणों के दौड़ाने पर वह युवती को आधा किलोमीटर की दूरी पर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। युवती के मतांतरण की कोशिश का भी आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

मनकापुर के एक गांव निवासी व्यक्ति का आरोप है कि उसकी 18 वर्षीय बेटी 19 जून की शाम को शौच के लिए गई थी, उसी समय एक युवक ने उसे पकड़ लिया। उसने असलहा दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। सोमवार की सुबह आरोपित युवक अपने दो भाई व जीजा के साथ युवती के घर पर पहुंच गया। वहां पर उसने पिता की कनपटी पर असलहा रख कर युवती को जबरदस्ती घर से अगवा कर लिया। इस पर गोहार सुनकर गांव के लोग दौड़ पड़े तब आरोपित गांव से आधा किलोमीटर की दूरी पर युवती को छोड़ कर भाग निकले। आरोप है कि वह युवती का मतांतरण कराना चाहते थे। युवती के पिता ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी है। मनकापुर कोतवाल श्याम बहादुर सिंह का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है।

मासूम से दुष्कर्म का प्रयास

छपिया थाना के एक गांव में छह वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के विरुद्ध मुकदमा किया है। छपिया निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर में कहा कि दो दिन पूर्व गांव में शादी थी। देर रात उसकी बच्ची को एक अज्ञात युवक मुंह दबाकर ले गया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बच्ची के चिल्लाने पर आरोपित भाग निकला। पीड़िता के पिता ने बताया कि तत्काल बेटी का उपचार कराकर घटना की सूचना छपिया पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि अज्ञात युवक के विरुद्ध मुकदमा किया गया है। बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.