Move to Jagran APP

Notorious Criminal Vikas Dubey: घटना के तुरंत बाद ही निकल गई थी विकास की पत्नी, सीसी फुटेज में पैदल जाती दिखी

लखनऊ पुलिस की हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के घर की छानबीन में गुरुवार देर रात करीब दो बजे घर से पैदल जाते देखी गई पत्नी रिचा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 07:30 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 07:30 PM (IST)
Notorious Criminal Vikas Dubey: घटना के तुरंत बाद ही निकल गई थी विकास की पत्नी, सीसी फुटेज में पैदल जाती दिखी
Notorious Criminal Vikas Dubey: घटना के तुरंत बाद ही निकल गई थी विकास की पत्नी, सीसी फुटेज में पैदल जाती दिखी

लखनऊ, जेएनएन। कानपुर में दबिश देने गए पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में पुलिस अभी तक मुख्य आरोपित व उसके घर के सदस्यों को नहीं पकड़ सकी है। छानबीन में सामने आया है कि विकास की पत्नी रिचा उर्फ सोना घटना के तुरंत बाद ही घर से निकल गई थी। रिचा को कानपुर से आरोपितों ने फोन कर घटना की जानकारी दी थी और घर से निकल जाने को कहा था।

loksabha election banner

सीसी फुटेज की पड़ताल में गुरुवार देर रात करीब दो बजे रिचा घर से बाहर जाते देखी गई है। रिचा पैदल ही घर से निकली थी। फुटेज में पुलिस को कोई वाहन नहीं दिखा है।माना जा रहा है कि घर से थोड़ी दूर कोई व्यक्ति रिचा को ले जाने के लिए खड़ा था। उधर, विकास के भाई दीप प्रकाश का भी अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने हिरासत में लिए गए दीप प्रकाश की पत्नी व अन्य सदस्यों को उनके घर वापस छोड़ दिया। हालांकि शुक्रवार को एसटीएफ और कृष्णानगर पुलिस ने नए सिरे से दीप प्रकाश की पत्नी अंजलि वह उसकी मां सरला से पूछताछ शुरू की। इस दौरान दीप प्रकाश के घर में खड़ी दो कार व एक बुलेट को पुलिस ने जब्त कर लिया। इनमें एक सरकारी नंबर की एंबेसडर कार भी शामिल है। तीनों वाहन दीप प्रकाश के नाम पर नहीं हैं। पुलिस इन वाहनों के बारे में छानबीन कर रही है।

भागने के लिए कर सकता है सरकारी नम्बर की गाड़ी का इस्तेमाल

विकास के भाई के घर में सरकारी नंबर की एंबेसडर कार देखने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। बताया जा रहा है कि विकास भागने के लिए सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल भी कर सकता है। पुलिस यह पता लगा रही है कि सरकारी नंबर की एंबेसडर कार किसकी है और वह दी प्रकाश के पास कैसे आई। कुछ लोगों का कहना है कि कुछ समय पहले तक विकास भी इस वाहन का इस्तेमाल करता था हालांकि अब उसने कई लग्जरी गाड़ियां खरीद ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.