Corona Vaccine Politics: अखिलेश यादव पर भड़के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बोले- वैज्ञानिकों से माफी मांगे सपा प्रमुख

Corona Vaccine Politics डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विश्व के महान वैज्ञानिकों के साथ ही नामचीन चिकित्सों के प्रयास पर प्रश्न उठाने वाले अखिलेश यादव को इन सभी से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

Dharmendra PandeyPublish: Sat, 02 Jan 2021 05:32 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 06:37 AM (IST)
Corona Vaccine Politics: अखिलेश यादव पर भड़के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बोले- वैज्ञानिकों से माफी मांगे सपा प्रमुख

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन न लगवाने के साथ ही वैक्सीन को भाजपा की बताने के बयान पर डिप्टी मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जमकर भड़के हैं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विश्व के महान वैज्ञानिकों के साथ ही नामचीन चिकित्सों के प्रयास पर प्रश्न उठाने वाले अखिलेश यादव को इन सभी से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बेहद ही बचकाना बयान दिया है। मौर्य ने कहा कि विश्व के नामचीन वैज्ञानिक तथा चिकित्सक वैश्विक महामारी को परास्त करने में लगे हैं। दवाओं पर शोध हो रहा है जबकि वैक्सीन भी तैयार कर ली गई है। ऐसे में अखिलेश यादव बयान दे रहे हैं कि मैं भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाउंगा। समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर हम सभी को मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध करा देंगे।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब अखिलेश यादव को कौन समझाए कि वैक्सीन भाजपा या किसी पार्टी की नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से रूस, ब्रिटेन तथा अमेरिका अब भारत को वैक्सीन देने को तैयार है। भारत के 132 करोड़ लोगों के लिए वैक्सीन की व्यवस्था की जा रही है। अखिलेश जी का वैक्सीन पर सवाल उठाना, हमारे देश के चिकित्सकों एवं वैज्ञानिकों का अपमान है जिसके लिए उन्हेंं माफी माननी चाहिए।

यह सच है कि श्री अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और उत्तर प्रदेश वासियों को श्री अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है। अखिलेश यादव का वैक्सीन पर सवाल उठाना महान वैज्ञानिकों का अपमान है। अखिलेश यादव इसके लिए माफी मांगे। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि श्री अखिलेश यादव जी उत्तर प्रदेश की जनता को जहां तक मैं समझता हूं कम से कम 25 साल आपको मौका देने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि राम भक्तों के खून से अयोध्या को लाल करने वालों के मुंह से आयोध्या के विकास की बात करना शोभा नहीं देता है। यह उनके बस की बात नहीं है।  

भ्रष्टाचार और गुण्डाराज को समाप्त करने के लिए “भाजपा की वैक्सीन” कारगर साबित

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार और गुण्डाराज को समाप्त करने के लिए “भाजपा की वैक्सीन” कारगर साबित हुई है। आप कौन सी वैक्सीन की बात कर रहे है अखिलेश यादव जी।

यह भी पढ़ें: Corona Vaccination: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव बोले नहीं लगवाएंगे COVID वैक्सीन, भाजपा की वैक्सीन पर भरोसा नहीं

दरअसल अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मैं नहीं लगवाऊंगा बीजेपी की कोरोना वैक्सीन। मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है।

यह भी पढ़ें: Corona Vaccine in UP: उत्तर प्रदेश में इसी महीने से उपलब्ध होगी कोरोना वैक्सीन, CM योगी आदित्यनाथ ने घोषित की तारीख

Edited By Dharmendra Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept