Move to Jagran APP

रायबरेली : वर्चस्व की लड़ाई में ठेकेदार की सरेआम गोली मारकर हत्या, हत्यारोपितों की धरपकड़ को पांच टीमें गठित

रायबरेली के कोतवाली नगर के अंदरूनी किला मुहल्ले का मामला। वर्चस्व की लड़ाई में घर के सामने ठेकेदार को मारी गोली। 20-25 युवकों ने सरेआम की कई राउंड फायरिंग। मृतक को पहले भी मिली थी जान से मारने की धमकी। पीड़ित भाई ने चार-पांच आरोपितों के नाम पुलिस को बताए।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 08:53 AM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 08:53 AM (IST)
रायबरेली : वर्चस्व की लड़ाई में ठेकेदार की सरेआम गोली मारकर हत्या, हत्यारोपितों की धरपकड़ को पांच टीमें गठित
रायबरेली के कोतवाली नगर के अंदरूनी किला मुहल्ले का मामला। घर के सामने ठेकेदार को मारी गोली।

रायबरेली, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली में एक ठेकेदार की उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। दुस्साहसिक अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। पता चला है कि वर्चस्व की लड़ाई में इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया।

loksabha election banner

 वर्चस्व की लड़ाई में मौत 

घटना कोतवाली नगर के अंदरूनी किला मुहल्ले में गुरुवार की शाम करीब आठ बजे हुई। यहां मोहम्मद यूसा पुत्र मोहम्मद जुबेर ठेकेदारी करता था। इसी को लेकर उसकी शहर के ही एक ठेकेदार से तनातनी चल रही थी। रात करीब आठ बजे यूसा अपने दरवाजे बनी नकवी मार्केट, गुलाब रोड पर बैठा था। इसी बीच 20-25 युवक वहां पहुंचे और यूसा की कनपटी से पिस्टल सटाकर गोली मार दी। जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते, हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। घायल को तुरंत अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उसके बड़े भाई राफे ने बताया कि यूसा पहले फुरकान नाम के ठेकेदार के साथ काम करता था। कुछ माह पहले ही उसने उनके यहां काम छोड़ दिया और दूसरे के साथ रहने लगा। इसी बात को लेकर फुरकान उससे रंजिश मानता था। दोपहर में यूसा से छोटे भाई दानिश के साथ फुरकान और उनके साथियों ने झगड़ा किया था। पहले भी उसको जान से मारने की धमकी मिल रही थी। पीड़ित भाई ने चार-पांच आरोपितों के नाम पुलिस को बताए हैं।

जल्द करें आरोपितों की गिरफ्तारी

अस्पताल पहुंचे सीओ अंजनी चतुर्वेदी ने शहर कोतवाल अतुल सिंह और उनकी टीम को हमलावरों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। प्रारंभिक जानकारी लेने के बाद एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव, सीओ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लिए। तहरीर न मिलने के कारण अभी रिपोर्ट नहीं लिखी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.