Move to Jagran APP

बाराबंकी में तमंचे के बल पर कंटेनर चालक व खलासी को बंधक बनाकर लूटा, पह‍िए-बैट्री भी ले गए

गुजरात से छुआरा लेकर गोरखपुर में डिलीवरी कर लौट रहे फिरोजाबाद जनपद निवासी चालक व खलासी ।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 02:39 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 02:39 PM (IST)
बाराबंकी में तमंचे के बल पर कंटेनर चालक व खलासी को बंधक बनाकर लूटा, पह‍िए-बैट्री भी ले गए
बाराबंकी में तमंचे के बल पर कंटेनर चालक व खलासी को बंधक बनाकर लूटा, पह‍िए-बैट्री भी ले गए

बाराबंकी, जेएनएन। अयोध्या जनपद में हाईवे किनारे सो रहे चालक व खलासी को कंटेनर में ही बंधकर बनाकर बदमाशों ने बाराबंकी लाकर नकदी, बैट्रा और कनेंटर की छह पहिया लूट ले गए। गुजरात से छुआरा लेकर गोरखपुर में डिलीवरी कर लौट रहे फिरोजाबाद जनपद निवासी चालक व खलासी को तमंचे दिखाकर वारदात की गई। फिरोजाबाद के सुखाबाद तहसील के रानीमऊ गांव निवासी ट्रक चालक सुखचंदन और खलासी रवि यादव बुधवार की रात गुजरात राज्य के गांधीधाम जिले के कच्छ से कंटेनर में छुआरा लादकर गोरखपुर जिले में स्थित गल्ला मंडी से उतारा था। इसके बाद गुजरात के लिए जा रहे थे।

loksabha election banner

गुरुवार भोर करीब तीन बजे नींद आने पर दोनों अयोध्या जिले के मवई थाना क्षेत्र में स्थित रानीमऊ गांव में लखनऊ-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास कंटेनर को किनारे खड़ा कर सो गए। चालक सुखचंदन ने बताया कि सोते समय चार बदमाश कंटेनर में घुसे और तमंचे तानकर दोनों को पीटा और बंधक बनाकर मुंह भी बांध दिया। इसके बाद वे कंटेनर को लेकर रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के मेडुवा ग्राम पहुंचे, जहां उनके अन्य साथी दूसरा वाहन लिए मौजूद थे। यहां बदमाशों ने कंटेनर में जैक लगाकर छह पहिया, दो बैट्री लेकर चालक व खलासी के पास से करीब सात हजार रुपये लूटकर भाग गए। किसी प्रकार रस्सी खोलकर मुक्त हुए चालक ने इसकी सूचना एक राहगीर के मोबाइल से 112 पर सूचना दी।

जानकारी होने पर एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी, एएसपी मनोज कुमार पांडेय, सीओ पंकज सिंह मौके पर पहुंचे और चालक व खलासी के बयान दर्ज किए। क्राइम ब्रांच ने भी मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। इस दौरान अयोध्या पटरंगा हाइवे चौकी इंचार्ज रामचेत यादव भी जांच में जुटे रहे। एएसपी मनोज पांडेय ने बताया कि ट्रक को अयोध्या के मवई थाना क्षेत्र से उठाया गया और रामसनेहीघाट में लाकर अन्य वारदात की गई। मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

मोबाइल का सहारा

बदमाशों ने खलासी का मोबाइल तोड़ दिया जबकि चालक का मोबाइल ले गए हैं। पुलिस इस मोबाइल के सहारे बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी हुई है। सर्विलांस सेल मोबाइल की कॉल डिटेल व लोकेशन खंगाल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.