Move to Jagran APP

लखीमपुर में सिपाही ने वायरल की कुकर्म पीड़ि‍त छात्र की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो, जांच के आदेश

लखीमपुर में सिपाही ने वाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दी। फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने विरोध जताते हुए मामले की शिकायत विभागीय अधिकारियों से की। छात्र के साथ कुकर्म हुआ था बयान लेने के दौरान छात्र के फोटो और वीडियो बनाए गए थे।

By Rafiya NazEdited By: Published: Wed, 07 Jul 2021 07:00 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jul 2021 07:00 PM (IST)
लखीमपुर में सिपाही ने वायरल की कुकर्म पीड़ि‍त छात्र की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो, जांच के आदेश
लखीमपुर में सिपाही पर छात्र की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का आरोप।

लखीमपुर, संवादसूत्र। पसगवां कोतवाली की चौकी उचौलिया में तैनात एक सिपाही ने वाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दी। फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने विरोध जताते हुए मामले की शिकायत विभागीय अधिकारियों से की। छात्र के साथ कुकर्म हुआ था बयान लेने के दौरान छात्र के फोटो और वीडियो बनाए गए थे।

loksabha election banner

उचौलिया क्षेत्र के एक गांव में मासूम के साथ अप्राकृतिक कुकर्म किए जाने की सूचना चौकी पर पीडि़त के परिवारजन द्वारा दी गई। जिसके बाद चौकी प्रभारी ने अपनी टीम के साथ गांव पहुंचकर पीडि़त छात्र से वारदात की जानकारी ली। पूछताछ के दौरान पुलिस टीम द्वारा बनाया गया वीडियो व आपत्तिजनक फोटो उचौलिया चौकी पर तैनात एक सिपाही ने न्यूज ग्रुप पर वायरल कर दी। जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया। फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने विरोध में कमेंट करने के बाद इसकी शिकायत विभागीय जिम्मेदारों से की। आरोपित सिपाही का कहना है कि मेरे द्वारा कोई फोटो वायरल नहीं हुई है। चौकी प्रभारी उग्रसेन सिंह ने बताया कि मुझे कोई जानकारी नहीं है। कौन क्या वायरल कर रहा है। जो वीडियो वायरल हुआ उसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। एसएचओ पसगवां आदर्श कुमार सिंह ने बताया छात्र से कुकर्म मामले का मुकदमा दर्ज किया गया है। वायरल फोटो वीडियो की जांच कराकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा।

उचक्कों ने पार किए 49 हजार रुपये: थाना हैदराबाद क्षेत्र के ग्राम केसवापुर में एक दुकान के काउंटर में रखे 49 हजार रुपये उचक्के पार कर रफूचक्कर हो गए। जानकारी होने पर दुकानदार के होश उड़ गए। गोला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टेडवा निवासी रामदास वर्मा हैदराबाद थाना क्षेत्र के कस्बा केसवापुर में खाद, कीटनाशक दवाई की दुकान करते हैं। मंगलवार को वह दुकान से कहीं गए थे। उनका पुत्र गोलू (14) दुकान पर बैठा था उसी समय दो लड़के आए और कीटनाशक दवा मांगी। जिसपर वह पीछे दुकान में दवा लेने गया उसी समय उन उचक्कों ने काउंटर में रखे 49 हजार रुपये पारकर रफूचक्कर हो गए। जिसके बाद दुकानदार के होश उड़ गए। पीड़ित दुकानदार रामदास वर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.