Move to Jagran APP

आगरा जहरीली शराब कांड पर प्रियंका का सरकार पर हमला, पूछा- शराब माफिया पर क्यों मेहरबान हुकूमत

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी के आगरा जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों पर योगी सरकार पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब का कहर थम नहीं रहा है। अब तक लगभग 200 लोगों की मौत हो चुकी है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 12:09 AM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 12:12 AM (IST)
आगरा जहरीली शराब कांड पर प्रियंका का सरकार पर हमला, पूछा- शराब माफिया पर क्यों मेहरबान हुकूमत
प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगरा में जहरीली शराब से हुई मौतों पर योगी सरकार को घेरा है।

लखनऊ, जेएनएन। कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों पर योगी सरकार पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब का कहर थम नहीं रहा है। अब तक लगभग 200 लोगों की मौत हो चुकी है। शराब माफिया बेखौफ धंधा कर रहे हैं। उन्होंने सरकार से यह जानना चाहा है कि वह शराब माफिया पर क्यों मेहरबान है।

loksabha election banner

आगरा में हुए जहरीली शराब कांड पर यूपी सरकार को घेरते हुए यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि 'आगरा में जहरीली शराब से 13 मौतें हो गईं। इस साल उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से लगभग 200 मौतें हो चुकी हैं। उत्तर प्रदेश में शराब माफिया जहरीली शराब का खुलेआम धंधा कर रहे हैं, पत्रकारों व पुलिस पर हमला बोल रहे हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं। शराब माफिया पर क्यों मेहरबान है भाजपा सरकार?'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक अन्य ट्वीट में बेरोजगारी के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा है। उत्तर प्रदेश के युवाओं को संबोधित अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आपको नौकरी देने के झूठे प्रचार की बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स लगवा चुकी है, विज्ञापन छपवा चुकी है, लेकिन जब आप युवा रोजगार का हक मांगने जाते हो तो सरकार आपको इस तरह से अपमानित करती है। इसे दर्शाने के लिए उन्होंने ट्वीट के साथ एक फोटो टैग की है, जिसमें जमीन पर गिरी चीखती महिला को पुलिसकर्मी उठाने की कोशिश रहे हैं। उन्होंने युवाओं से कहा कि अपना हक मांगने से पीछे मत हटना। न्याय की हर एक आवाज आपके साथ है।

यह भी पढ़ें : भाजपा-सपा-बसपा सरकारों की बखिया उधेड़ने की तैयारी में कांग्रेस, बुकलेट बताएगी 'किसने बिगाड़ा उत्तर प्रदेश'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.