Move to Jagran APP

सीएम योगी आदित्यनाथ का सख्त निर्देश, कोविड वैक्सीनेशन में लापरवाही अधिकारियों को पड़ेगी भारी

कोविड वैक्सीनेशन अभियान को लेकर योगी सरकार ने अफसरों को सख्त दिशा निर्देश जारी किए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वैक्सीनेशन अभियान को और रफ्तार देने के निर्देश अफसरों को जारी किए हैं ताकि तय समय पर वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा किया जा सके।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 05:29 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 05:29 PM (IST)
सीएम योगी आदित्यनाथ का सख्त निर्देश, कोविड वैक्सीनेशन में लापरवाही अधिकारियों को पड़ेगी भारी
वैक्सीनेशन अभियान को लेकर योगी सरकार ने अफसरों को सख्त दिशा निर्देश जारी किए हैं।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीन महाभियान की शुरुआत की है। सरकार ने जून के महीने में 1 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा है। सरकार इस अभियान के प्रति बेहद गंभीर है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को दिये सख्त निर्देश टीकाकरण अभियान में किसी तरह की लापरवाही अधिकारियों पर भारी पड़ेगी। सीएम योगी ने अफसरों को वैक्सीनेशन अभियान को और रफ्तार देने के निर्देश भी जारी किए हैं।

loksabha election banner

वैक्सीनेशन अभियान को लेकर योगी सरकार ने अफसरों को सख्त दिशा निर्देश जारी किए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वैक्सीनेशन अभियान को और रफ्तार देने के निर्देश अफसरों को जारी किए हैं, ताकि तय समय पर वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा किया जा सके। वैक्सीनेशन महाभियान के तहत पिछले 24 घंटे में साढ़े तीन लाख से अधिक लोगों को वैक्सीन की डोज दी गई है।

मुख्यमंत्री योगी ने वैक्सीन सेंटरों पर कोविड प्रोटोकाल का पालन हर हाल में कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने प्रदेश के लोगों से अनिवार्य रूप से वैक्सीन लगवाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोविड वैक्सीनेशन संक्रमण से बचाव का सुरक्षा कवर है। केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तर प्रदेश सरकार सभी नागरिकों को बहुत जल्द टीका कवर देने के लिए काम कर रही है।

अब तक उत्तर प्रदेश में कुल 1 करोड़ 90 लाख 48 हजार 748 डोज लगाए जा चुके हैं। सभी 75 जिलों में 18 से अधिक आयु के लोगों का वैक्सीनेशन हो रहा है। पिछले 24 घंटे में साढ़े तीन लाख लोगों ने वैक्सीन की डोज ली है। सीएम योगी ने वैक्सीनेशन क्षमता में और बढ़ोत्तरी करने के भी निर्देश अफसरों को दिए हैं, ताकि प्रदेश के हर नागरिक को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन कवर दिया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.