Move to Jagran APP

Atal Bihari Vajpayee Jayanti: सीएम योगी आदित्यनाथ ने अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर अर्पित किए पुष्प

Atal Bihari Vajpayee Jayanti मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ इस अवसर पर उनके मंत्रिमंडल के कई सहयोगियों के साथ वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। सीएम योगी इस मौके पर आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 10:39 AM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 11:05 AM (IST)
Atal Bihari Vajpayee Jayanti: सीएम योगी आदित्यनाथ ने अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर अर्पित किए पुष्प
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया।

लखनऊ, जेएनएन। भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को भारतीय जनता पार्टी आज सुशासन दिवस के रूप में मना रही है। शुक्रवार को अटल बिहारी वाजपेयी की 96वीं जयंती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ इस अवसर पर उनके मंत्रिमंडल के कई सहयोगियों के साथ वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। सीएम योगी इस मौके पर आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनको श्रद्धांजलि भी दी।

सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर मोहनलाल गंज में किसान सम्मान निधि कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे। वह किसानों के खाते में ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर करेंगे।

लखनऊ में यह कार्यक्रम विकास खंड परिसर मोहनलालगंज में होगा। इसके साथ ही प्रदेश के हर जिले में एक-एक मंत्री या फिर सांसद के साथ विधायक भी किसानों के बीच में रहेंगे। भारत रत्न अटल बिहारी की जयंती के अवसर पर आयोजित किसान सम्मान दिवस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोहनलालगंज खंड विकास कार्यालय में किसानों को सम्मानित करेंगे और वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.