Move to Jagran APP

कोविड-19 पर नियंत्रण के लिए सीएम योगी की नई रणनीति, हाई रिस्क ग्रुप को लक्ष्य बनाकर कराएं टेस्ट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कोविड-19 के संबंध में गठित समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण के लिए स्वास्थ्य व्यवस्था की सतत सुदृढ़ता और आर्थिक प्रगति की निरंतरता हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 01:02 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 01:02 PM (IST)
कोविड-19 पर नियंत्रण के लिए सीएम योगी की नई रणनीति, हाई रिस्क ग्रुप को लक्ष्य बनाकर कराएं टेस्ट
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कोविड-19 के संबंध में गठित समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक में दिशा-निर्देश दिए।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण पर नियंत्रण के साथ ही स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार प्रयासरत हैं। इसी क्रम में सीएम योगी ने गुरुवार को कोविड-19 के संबंध में गठित समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक में संक्रमण के नियंत्रण के लिए स्वास्थ्य व्यवस्था की सतत सुदृढ़ता और आर्थिक प्रगति की निरंतरता हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

prime article banner

कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार रणनीति पर काम कर रही है। अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हाई रिस्क ग्रुप को लक्ष्य बनाकर ज्यादा से ज्यादा जांच कराएं। डोर टू डोर सर्वे में जिसकी भी ऑक्सीजन कम मिले, उसे अस्पताल भेजकर पूरी जांच कराएं। लोक भवन में गुरुवार को आयोजित बैठक में सीएम योगी ने कहा कि जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी प्रतिदिन बैठक कर स्थिति की समीक्षा और आगे की रणनीति तय करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.