Move to Jagran APP

CM योगी आदित्यनाथ ने BJP MLA केसर सिंह गंगवार के निधन पर जताया दुख, कोरोना से थे पीड़ित

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व सीएम योगी आदित्यनाथ ने बरेली के नवाबगंज क्षेत्र से बीजेपी व‍िधायक केसर स‍िंह गंगवार के कोरोना वायरस के संक्रमण से निधन पर दुख व्यक्त किया है। उनका नोएडा के अस्‍पताल में इलाज चल रहा था जहां बुधवार को उन्‍होंने अंत‍िम सांस ली।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 09:49 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 11:15 PM (IST)
CM योगी आदित्यनाथ ने BJP MLA केसर सिंह गंगवार के निधन पर जताया दुख, कोरोना से थे पीड़ित
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी एमएलए केसर सिंह गंगवार के कोरोना वायरस के संक्रमण से निधन पर जताया दुख।

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना महामारी का कहर लगातार कई लोगों की जान ले रहा है। इसी क्रम में बरेली के नवाबगंज क्षेत्र से बीजेपी व‍िधायक केसर स‍िंह गंगवार की जिंदगी बेरहम कोरोना ने छीन ली। उनका नोएडा के अस्‍पताल में इलाज चल रहा था, जहां बुधवार को उन्‍होंने अंत‍िम सांस ली। व‍िधायक केसर स‍िंह के न‍िधन राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दुख जताया है। 

loksabha election banner

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि 'उत्तर प्रदेश विधानसभा के सदस्य केसर सिंह के निधन की खबर अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवारीजन के साथ है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें।' उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दिवंगत विधायक को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि उनका निधन परिवारीजन, समर्थकों के साथ समाज और प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति है।

दरअसल प‍िछले द‍िनों व‍िधायक केसर स‍िंह कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे, पर‍िवार ने उनका बरेली में इलाज शुरू कराया, लेकिन उनकी त‍ब‍ितयत ब‍िगड़ती जा रही थी। इसे लेकर उनके बेटे व‍िशाल गंगवार ने अपनी पीड़ा सोशल मीड‍िया त‍क पर बयां की थी। हालांक‍ि इसके बाद प्रदेश सरकार हरकत में आई थी और उनके इलाज का इंतजाम नोएडा के अस्‍पताल में करा द‍िया था।

बता दें कि कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना ने फिर यूपी के एक और विधायक को लील लिया है। बरेली के नवाबगंज से भाजपा विधायक केसर सिंह गंगवार यूपी और बीजेपी के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में अब तक निधन हो चुका है। इससे पहले औरैया से विधायक रमेश दिवाकर का निधन हो गया था। हाल ही में लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव भी कोरोना के चलते मृत्यु हो चुकी है। उनकी पत्नी भी कोविड पॉजिटिव थी जिनका निधन हो चुका है।

बता दें कि बीते चौबीस घंटे में उत्तर प्रदेश भर में नए संक्रमित मरीजों की संख्या 29824 रही तो उससे कुछ अधिक 35903 रोगी स्वस्थ दर्ज किए गए। मंगलवार की रिपोर्ट में कोरोना से जान गंवाने वाले 265 थे, जो कि बुधवार 266 हो गए। वहीं, अब कुल सक्रिय मरीज 300041 हो चुके हैं। इधर, जांच चार करोड़ से अधिक हो चुकी हैं। सरकार के मुताबिक, अब तक 40328141 नमूनों की जांच हो चुकी है, जबकि बीते एक दिन में 186588 जांचें हुईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.