Move to Jagran APP

सीतापुर हाईवे पर कार सवार शिक्षिकाओं से छेड़छाड़, सीट बेल्‍ट का चालान कर पुल‍िस ने न‍िभाई ज‍िम्‍मेदारी

शिक्षिकाओं का आरोप है कि कस्बा इंचार्ज ने आरोपित का सिर्फ सीट बेल्ट न लगाए होने व कार में ब्लैक शीशा होने के आरोप में चालान कर उसे जाने दिया। पीड़ित शिक्षिकाओं ने पुलिस को ये भी बताया कि ओवरटेक के दौरान आरोपित ने असलहा दिखाकर छेड़खानी की।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 07 Dec 2020 04:29 PM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 04:29 PM (IST)
सीतापुर हाईवे पर कार सवार शिक्षिकाओं से छेड़छाड़, सीट बेल्‍ट का चालान कर पुल‍िस ने न‍िभाई ज‍िम्‍मेदारी
तापमान गिरने के साथ कतर्निया में पहुंचने लगा पक्षियों का झुंड।

सीतापुर, जेएनएन। हाईवे पर लखनऊ की तरफ से आ रही दो शिक्षिकाओं ने ओवरटेक के दौरान दूसरे कार सवार पर असलहा दिखाकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महमूदाबाद चौराहे पर भीड़-भाड़ होने से जैसे ही कार धीमी हुई शिक्षिकाओं ने शीशा खोलकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई। कार का गेट खोल कर उतरी शिक्षिकाएं पुलिस से अपनी बात कह ही रही थीं, तभी छेड़छाड़ करने वाले कार सवार भी मौके पर आ पहुंचेे। शिक्षिकाओं ने पुलिस को इशारा किया तो कस्बा इंचार्ज विपिन यादव ने संबंधित कार सवार का पीछा किया और रेलवे स्टेशन के पास पकड़ भी लिया। पूछताछ पर कस्बा इंचार्ज को कार सवार ने अपना नाम बताया।

loksabha election banner

शिक्षिकाओं का आरोप है कि कस्बा इंचार्ज ने आरोपित का सिर्फ सीट बेल्ट न लगाए होने व कार में ब्लैक शीशा होने के आरोप में चालान कर उसे जाने दिया। घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है। पीड़ित शिक्षिकाओं ने भीड़ के सामने पुलिस को ये भी बताया कि ओवरटेक के दौरान आरोपित ने उन लोगों को असलहा दिखाकर छेड़खानी की और गाली-गलौज भी किया। इसके बाद भी कस्बा इंचार्ज ने शिक्षिकाओं के आरोपों की अनदेखी कर उन्हें मौके से भाग जाने की हिदायत दे दी। 

बीएसए ऑफिस में ज्वाइनिंग को आ रही थीं शिक्षिकाएं

शिक्षिकाओं ने बताया कि, उन्हें सहायक अध्यापक पद के लिए नियुक्ति पत्र मिला है। सोमवार को वह लोग सीतापुर में बीएसए कार्यालय में ज्वाइनिंग के जा रही हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनकी बात सुनकर भी अनदेखी कर दी।

कार की ली तलाशी, नहीं मिला असलहा

असलहा दिखाकर छेड़खानी करने का आरोप लगाने वाली शिक्षिकाओं के सामने आरोपित कार सवार को हमने दौड़ाकर पकड़ा। उसकी कार को रोककर तलाशी ली, पर कार में असलहा नहीं मिला है। सीट बेल्ट न लगाए होने पर गाड़ी का चालान किया है।  - विपिन यादव, कस्बा इंचार्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.