Move to Jagran APP

UP Employment News: साफ्टवेयर इंजीनियरों व स्नातकों की बम्पर भर्ती, ऐसे करें आनलाइन आवेदन

UP Employment News बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर केंद्रीय विश्वविद्यालय लखनऊ के प्लेसमेंट सेल द्वारा क्नोसियल इंडिया लिमिटेड कंपनी में ग्रेजुएट साफ्टवेयर इंजीनियर साफ्टवेयर इंजीनियर तथा जूनियर साफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर भर्ती की सूचना जारी की गयी है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 06:05 AM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 09:46 PM (IST)
UP Employment News: साफ्टवेयर इंजीनियरों व स्नातकों की बम्पर भर्ती, ऐसे करें आनलाइन आवेदन
UP Employment News: 3.25 से चार लाख सालाना का मिलेगा पैकेज, आंबेडकर विश्वविद्यालय की पहल।

लखनऊ, [जितेंद्र उपाध्याय]। यदि आप साफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुके हैं और नाैकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आपके जिए कई नामी कंपनियां नौकरी देने को तैयार हैं। आपको 19 सितंबर तक आनलाइन आवेदन करना है। चयनित को 3.25 से चार लाख सालाना का वेतन पैकेज मिलेगा। बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर केंद्रीय विश्वविद्यालय लखनऊ के प्लेसमेंट सेल द्वारा क्नोसियल इंडिया लिमिटेड कंपनी में ग्रेजुएट साफ्टवेयर इंजीनियर, साफ्टवेयर इंजीनियर तथा जूनियर साफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर भर्ती की सूचना जारी की गयी है। इंजीनियरिंग आइटी, सीएसई, बीसीए, बीएससी (सीएस), सिविल के विद्यार्थी इस पद के लिए आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के बाद ग्रुप डिस्कशन और टेक्निकल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को चार लाख सालाना वेतन दिया जाएगा। इच्छुक बेरोजगार कंपनी के ईमेल आईडी placements@knocialindia.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा आइआइएफएम कंपनी में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी/ मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर भी भर्तियों की सूचना जारी की गई है। कोई भी स्नातक अथवा परास्नातक उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकता है। 2021 में पास विद्यार्थियों को वरीयता दी जाएगी। इच्छुक बेरोजगार इस लिंक - https://forms.gle/F2uokKt4cGNNCSb87 पर अपना पंजीकरण कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तारीख 19 सितंबर 2021 है। चयनित उम्मीदवारों को 3.25 लाख का सालाना पैकेज दिया जाएगा। हालांकि पदों की संख्या की जानकारी कंपनी वेबसाइट या लिंक पर देंगी।

पढ़ाई के साथ नौकरी ही प्राथमिकता : आंबेडकर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.संजय सिंह ने बताया कि उच्च गुणवत्ता की शिक्षा देने के साथ ही विद्यार्थियों को नौकरी देना ही प्राथमिकता है। यहां से विद्यार्थी जाए तो उसके पास कम से कम दो से तीन कंपनियों के आफर लेटर जरूर हो। इसके लिए विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट सेल की ओर से विशेष प्रयास किए जाते हैं। कंपनियों को आमंत्रित करने के साथ ही विद्यार्थियों के अंदर आत्म विश्वास जगाने का प्रशिक्षण भी दिया जाता है। आगे आने वाले समय में और अवसर दिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.