Move to Jagran APP

रात में सिगरेट न देने पर दबंगों ने दुकानदार को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, मुकदमा दर्ज

लखनऊ के निगोहां थानाक्षेत्र इलाके के राती गांव का मामला है। दबंगों को सिगरेट देने से मना करने पर पीटा।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 10:23 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 06:22 AM (IST)
रात में सिगरेट न देने पर दबंगों ने दुकानदार को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, मुकदमा दर्ज
रात में सिगरेट न देने पर दबंगों ने दुकानदार को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, मुकदमा दर्ज

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश की राजधानी में कुछ दबंगों ने एक दुकानदार को लोहे की रॉड से पीटकर लहुलुहान कर डाला। दुकानदार का कसूर बस इतना था कि उसने रात में दबंगों को सिगरेट देने से मना कर दिया था। पीड़ित ने निगोहां पुलिस को सूचना दी। आरोप है कि पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जिसके कारण आरोपितों ने बीच-बचाव करने आए दुकानदार के परिवारीजनों को भी पीटा। फिर, पीड़ित पक्ष की ओर से घटना की जानकारी पुलिस के बड़े अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद हरकत में आई निगोहां पुलिस ने मामला दर्ज किया और घायलों को उपचार के लिए सीएचसी मोहनलालगंज भेजा। उधर पुलिस का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला निगोहां थानाक्षेत्र इलाके के राती गांव का है। यहां के रहने वाले सुधीर ने बताया कि उसकी घर के बाहर परचून की गुमटी है। शनिवार को दुकान बंद थी। वह घर के बाहर बैठा हुआ था। रात्रि करीब 9 बजे गांव के कमल किशोर, अखिलेश,अजीत और अरुण शराब के नशे में आएं और दुकान खोलकर सिगरेट मांगने लगे। सुधीर ने दुकान बंद होने की बात कहकर सिगरेट देने से मना कर दिया। इसी बात से नाराज होकर इन लोगो ने  पास में पड़े लोहे की रॉड से इसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। गांव वाले एकजुट हुए तो आरोपित मौके से भाग खड़े हुए। इस मारपीट में सुधीर,सहदेव, रमाशंकर,विकास गंभीर रूप से घायल हुए। निगोहां पुलिस के न पहुंचने पर पीड़ित ने मामले की सूचना मोबाइल फोन से एसपी(ग्रामीण) को दी। फिर,फटकार के बाद निगोहां पुलिस मौके पर पहुंची। खून से लथपथ घायलों को उपचार के लिए सीएससी भेजा, जहां से उन्हें नाजुक हालत में निजी अस्पताल ले गए। पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

पीड़ितों ने बताया कि पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन दो घंटे तक पुलिस मौके पर नही पहुंची। अगर समय से आ जाती तो इतने लोग घायल न होते और न ही उनकी दुकान तोड़ी जाती। इंस्पेक्टर प्रेम सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जांच की जा रही है। शराब के नशे में कुछ लोगों ने दुकानदार से मारपीट की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.