Move to Jagran APP

मायावती ने कोरोना पर पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों संग बैठक का किया स्वागत, गरीबों को मुफ्त वैक्सीन देने की अपील

बसपा सुप्रीमो मायावती ने देश में कोरोना के दोबारा बढ़ने के खतरे पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि देश में घातक कोरोना प्रकोप के दोबारा बढ़ने के खतरे के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा आज सभी मुख्यमंत्रियों की बुलाई गई बैठक सही व स्वागत योग्य है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 11:28 AM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 11:33 AM (IST)
मायावती ने कोरोना पर पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों संग बैठक का किया स्वागत, गरीबों को मुफ्त वैक्सीन देने की अपील
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कोरोनावायरस पर मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक का स्वागत किया।

लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी  (बीएसपी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कोरोना वायरस के दोबारा बढ़ने के खतरे के मद्देनजर आगे की रणनीति पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाने के कदम का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि फिर दोहराया है कि केंद्र और राज्य सरकारें गरीबों और मध्यम वर्गीय परिवारों को कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था मुफ्त में कराएं।

prime article banner

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को ट्वीट कर देश में कोरोना के दोबारा बढ़ने के खतरे पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि 'देश में घातक कोरोना प्रकोप के दोबारा बढ़ने के खतरे के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा आज सभी मुख्यमंत्रियों की बुलाई गई बैठक सही व स्वागत योग्य है। वैसे देश में कोरोना टीकाकरण के अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत केंद्र और राज्य सरकारें इसे और तेज व सुगम बनाएं तो बेहतर होगा।

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने आगे लिखा कि 'कोरोना प्रकोप के कारण देश की आमजनता को होने वाली विभिन्न प्रकार की मुश्किलों और परेशानियों आदि को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारों से खासकर गरीबों, मेहनतकश लोगों व मध्यम वर्गीय परिवारों को फ्री में कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था करने की पुनः बीएसपी की अपील।'

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने पिछले शनिवार को लखनऊ में कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाया था। मायावती ने आम लोगों से अपील की कि वे भी कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन जरूर लगवाएं। लोगों को उन्होंने कोरोना नियमों का सही से अनुपालन करने व टीका संबंधी सरकारी दावों आदि से इनकार न करके टीकाकरण का पूरा लाभ उठाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाना ही सर्वोत्तम उपाय है। उन्होंने मांग की कि गरीबों के लिए टीके की मुफ्त व्यवस्था की जाए।

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना टीकाकरण का यह कहकर विरोध किया था कि वह बीजेपी का टीका नहीं लगवाएंगे। जब उनकी सरकार आएगी तो वह लोगों को मुफ्त में टीका लगवाएंगे। यही नहीं सरकार से यह भी पूछा था कि वह आम लोगों को कब से मुफ्त में वैक्सीन लगवाएगी। फिलहाल इससे इतर बसपा सुप्रीमो ने लोगों से टीका संबंधी सरकारी दावों आदि से इनकार न करके टीकाकरण का लाभ उठाने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.