Move to Jagran APP

BSP सुप्रीमो मायावती की मांग- कोरोना पीड़ितों के लिए सरकार के प्रयास जमीनी स्तर पर हकीकत में भी दिखे

बीएसपी चीफ मायावती ने कोरोना संक्रमितों के लिए केंद्र और राज्य सरकार के किए जा रहे प्रयास जमीनी स्तर पर हकीकत में दिखें इसकी मांग की है। उन्होंने बसपा कार्यकर्ताओं से अपने सामर्थ्य के अनुसार कोरोना पीड़ितों की मदद का आह्वान किया है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 06:37 PM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 06:57 PM (IST)
BSP सुप्रीमो मायावती की मांग- कोरोना पीड़ितों के लिए सरकार के प्रयास जमीनी स्तर पर हकीकत में भी दिखे
मायावती ने कोरोना संक्रमितों के लिए सरकार के प्रयास जमीनी स्तर पर हकीकत में दिखें, इसकी मांग की है।

लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कोरोना संक्रमितों के लिए केंद्र और राज्य सरकार के किए जा रहे प्रयास जमीनी स्तर पर हकीकत में दिखें, इसकी मांग की है। बीएसपी सुप्रीमो ने सोमवार को ट्वीट कर बसपा कार्यकर्ताओं से अपने सामर्थ्य के अनुसार कोरोना पीड़ितों की मदद का आह्वान किया है।

loksabha election banner

बीएसपी चीफ मायावती ने ट्वीट कर कहा कि 'केद्र व उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए और ऑक्सीजन व दवा आदि की कमी को दूर करने के लिए जो भी जरूरी कदम उठाये हैं, वह अच्छी बात है, लेकिन ये सब जमीनी हकीकत में भी समय से लागू होने चाहिए। बसपा की यही मांग है।'

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि 'पूरे देश में बसपा के लोगों से भी अपील है कि वे अपने आस-पड़ोस में कोविड पीड़ितों की अपने सामर्थ्य के हिसाब से उनकी हर स्तर पर इंसानियत के नाते मदद जरूर करें, लेकिन इस दौरान वे कोरोना नियमों का भी सख्ती से पालन करें।'

बता दें कि देश के कई राज्य इस वक्त कोरोना संक्रमण के भीषण संकट से जूझ रहे हैं। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना की दूसरी लहर के कारण अस्पतालों का बुरा हाल है। लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, गाजियाबाद और गोरखपुर समेत कई जिलों में अस्पतालों के बाहर मरीजों की लंबी लाइन लगी है। लोग ऑक्सीजन और जरूरू दवाओं की कमी से जूझ रहे हैं। इन हालातों से निपटने के लिए मोदी और योगी सरकार लगातार प्रयास कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.