Move to Jagran APP

सहारनपुर में पटरी से उतरा ट्रेन का डिब्बा, खलबली

सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर आज सुबह पैसेंजर ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतरने से खलबली मच गई। सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर (51910) का पिछला डिब्बा थोड़ी देर के अंतराल पर पटरी पर लाने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2015 11:07 AM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2015 11:44 AM (IST)
सहारनपुर में पटरी से उतरा ट्रेन का डिब्बा, खलबली

लखनऊ। सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर आज सुबह पैसेंजर ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतरने से खलबली मच गई। सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर (51910) का पिछला डिब्बा थोड़ी देर के अंतराल पर पटरी पर लाने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

loksabha election banner

सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर आज उस समय खलबली मच गई जब सहारनपुर से दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन (51910) को प्लेटफार्म पर लाया गया। जब ट्रेन को इंजन से जोड़कर उसको आगे बढ़ाया गया तभी ट्रेन का आखिरी डिब्बा पटरी से उतर गया। इसके बाद वहां पर भीड़ जमा हो गई। ट्रेन के स्टेशन पर होने के कारण बड़ी घटना होने से टल गई। रेलवे प्रशासन ने तत्काल कार्य शुरु किया और ट्रेन के पिछले डिब्बे को अलग कर दूसरी बोगी लगाकर ट्रेन को आगे रवाना कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.