Move to Jagran APP

Murder in Lucknow: घर के अंदर मिला बुजुर्ग का शव, कान से निकल रहा था खून; गले पर भी मिले निशान

लखनऊ के चिनहट क्षेत्र के जुग्गौर में वृद्ध गोपी कश्यप (70) की हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह घर के अंदर उनका शव मिला। गोपी के दोनों कान से खून निकल रहा था और गले में कसाव के निशान थे। बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

By Rafiya NazEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 11:36 AM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 12:02 PM (IST)
Murder in Lucknow: घर के अंदर मिला बुजुर्ग का शव, कान से निकल रहा था खून; गले पर भी मिले निशान
लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में चारपाई पर मिला बुजुर्ग का शव।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। चिनहट क्षेत्र के जुग्गौर में वृद्ध गोपी कश्यप (70) की हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह घर के अंदर उनका शव मिला। गोपी के दोनों कान से खून निकल रहा था और गले में कसाव के निशान थे। सूचना पर डीसीपी पूर्वी समेत अन्य अफसरों ने मौके का निरीक्षण किया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इंस्पेक्टर चिनहट घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि संदिग्ध हालात में मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

loksabha election banner

जुग्गौर निवासी गोपी कश्यप पत्नी और परिवार के साथ रहते थें। परिवार में उनके तीन बेटियां और दामाद और नाती हैं। एडीसीपी सैय्यद मोहम्मद कासिम आब्दी के मुताबिक शनिवार सुबह घर के अंदर गोपी मृत अवस्था में मिले। परिवारीजन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उनके दोनों कान से खून निकल रहा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गोपी के गले में कसाव के निशान थे। भारी वस्तु से सिर पर प्राहर कर और गला कसकर उन्हें मारा गया है। परिवारीजन ने बताया कि रात गोपी खाने के बाद लेटे थे। सुबह जब देर तक नहीं उठे तो कई आवाज दी गई। उत्तर न मिलने पर पास जाकर हिलाया-डुलाया गया शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी। उनके कान से खून निकल रहा था।

प्रापर्टी बटवारे को लेकर भी था विवाद, पड़ताल शुरू: एडीसीपी ने बताया कि गोपी के तीन बेटियां हैं। गोपी ने कुछ दिन पहले कुछ जमीन भी बेची थी। आस पड़ोस के लोगों से पता चला कि जमीन बंटवारे को लेकर गोपी के यहां दमादों में विवाद था। गोपी ने किसी बेटी को अधिक तो किसी को कम हिस्सा दिया था। इस पर कई बार पहले भी विवाद हो चुका है। एडीसीपी ने बताया कि दमाद और नाती समेत अन्य परिवारीजन से पूछताछ की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.