Move to Jagran APP

यूपी के चुनावी रोडमैप पर बीजेपी संगठन के कदम परखेंगे बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी के साथ आज पहुंचेंगे लखनऊ

UP Mission 2022 उत्तर प्रदेश में में इसी महीने की शुरुआत में दो दिन मैराथन बैठकें कर सरकार और संगठन के कामकाज की रिपोर्ट लेकर दिशा-निर्देश देकर गए पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह के साथ सोमवार को दोबारा राजधानी पहुंच रहे हैं।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 06:30 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 06:30 AM (IST)
यूपी के चुनावी रोडमैप पर बीजेपी संगठन के कदम परखेंगे बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी के साथ आज पहुंचेंगे लखनऊ
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह के साथ सोमवार को लखनऊ पहुंच रहे हैं।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए राज्य को मथने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अब पूरी तरह कमर कस ली है। इसी महीने की शुरुआत में दो दिन मैराथन बैठकें कर सरकार और संगठन के कामकाज की रिपोर्ट लेकर दिशा-निर्देश देकर गए पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह के साथ सोमवार को दोबारा राजधानी पहुंच रहे हैं। संगठन पदाधिकारियों के साथ उनकी बैठकें प्रस्तावित हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राष्ट्रीय नेताओं के संभावित दौरों को लेकर भी रूपरेखा बनाई जा सकती है।

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संगठनात्मक गतिविधियों को और तेज कर दिया है। सरकार के साथ बेहतर से बेहतर तालमेल बनाया जा रहा है, जिसके तहत मंत्रियों को भी प्रभार वाले जिलों में प्रवास का जिम्मा सौंप दिया गया है। इधर, आयोग, मोर्चे, प्रकोष्ठ और विभागों के खाली पद भरने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अब आगे के और कार्यक्रम बनाए जा रहे हैं। इसी सिलसिले में बीएल संतोष और राधा मोहन सिंह सोमवार सुबह लखनऊ आ रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दो दिन के प्रवास पर हैं और यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे। प्रदेश भर में शुरू किए गए पोस्ट कोविड सेंटर, टीकाकरण जनजागरण अभियान और अन्य सेवा कार्यों के साथ ही संगठन के पिछले कार्यक्रम व अभियानों की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सरकार के मंत्रियों के साथ भी मुलाकात संभावित है।

सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुलाई से हर माह उत्तर प्रदेश के दौरे पर आ सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के भी पाक्षिक दौरे की संभावना जताई जा रही है। इन दौरों की तैयारी के संबंध में भी चर्चा हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.