Move to Jagran APP

भाजपा पंचायत चुनाव को लेकर सक्रिय, गोरखपुर पहुंचे ओम माथुर

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2017 की तैयारी पंचायत चुनाव से ही करने जा रही है। प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर अब तक तीन क्षेत्र में समीक्षा कर चुके हैं। आज गोरखपुर क्षेत्र में वह पंचायत चुनाव को लेकर बैठक कर रहे हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2015 03:44 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2015 03:47 PM (IST)
भाजपा पंचायत चुनाव को लेकर सक्रिय, गोरखपुर पहुंचे ओम माथुर

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2017 की तैयारी पंचायत चुनाव से ही करने जा रही है। प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर अब तक तीन क्षेत्र में समीक्षा कर चुके हैं। आज गोरखपुर क्षेत्र में वह पंचायत चुनाव को लेकर बैठक कर रहे हैं।

loksabha election banner

भातरीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रभारी तथा राष्ट्रीय महासचिव ओम माथुर ने आज गोरखपुर में पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पंचायत चुनाव में सफलता अर्जित करने के लिए पूरी तैयारी करें। विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण में पंचायत चुनाव में सक्रियता और सफलता को भी आधार बनाया जाएगा। श्री माथुर ने गोरखपुर, बस्ती एवं आजमगढ मंडल के पार्टी नेताओं की क्षेत्रीय बैठक को संबोधित करते हुए माथुर ने कहा कि पंचायत चुनाव राजनीतिक परिपक्वता की कसौटी होते हैं। इसकी सफलता-असफलता के बडे मायने हैं। नेता से लेकर कार्यकर्ता तक पंचायत चुनाव में भाजपा को सफलता दिलाने के लिए मनोयोग से काम करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.