Move to Jagran APP

साजिश के तहत हत्या के इरादे से आए थे बदमाश

चौक में सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या का मामला। सीसी फुटेज में कैद हुई वारदात, सड़क पर गिर गई थी बदमाशों की बाइक।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 05:12 PM (IST)Updated: Thu, 22 Nov 2018 06:05 AM (IST)
साजिश के तहत हत्या के इरादे से आए थे बदमाश
साजिश के तहत हत्या के इरादे से आए थे बदमाश

लखनऊ, जेएनएन। चौक के सुभाष मार्ग पर जहाज वाली कोठी के सामने अनस की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस को सीसी फुटेज मिली है। बहस के बाद गोली मारने की वारदात कैमरे में कैद है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बदमाश साजिश के तहत अनस की हत्या के इरादे से उसका पीछा कर रहे थे। यही वजह है कि हमलावर ने अनस को दो गोली मारी थी।

loksabha election banner

फुटेज में अनस और शारिक के बगल में बदमाशों की बाइक नजर आई है। वीडियो में देखा गया है कि अनस और बदमाशों के बीच कहासुनी हुई थी, इसके बाद बाइक के पीछे बैठे युवक ने उसे गोली मार दी थी। गोली चलते ही शारिक बाइक से उतरकर आगामीर ड्योढ़ी पुलिस चौकी की तरफ भागा था। वहीं गोली लगने पर अनस गाड़ी समेत बदमाशों की बाइक पर गिर गया था। इसकी चपेट में बदमाशों की बाइक भी गिर गई थी। इसके बाद हमलावर ने दूसरी गोली अनस के सिर में मारी थी, जबकि हेलमेट पहना बदमाश अपनी बाइक उठाते देखा गया है। वारदात के समय तीन युवक बाइक के पास खड़े होकर घटना होते भी देख रहे थे, लेकिन किसी की हिम्मत आगे बढऩे की नहीं हुई।

गुजरते रहे वाहन, मानों कुछ हुआ ही नहीं

अनस बीच सड़क पर लहूलुहान पड़ा रहा और उसके बगल से वाहन चालक गाड़ी लेकर गुजरते गए। लोगों ने हाथ में असलहा लिए खड़े युवक को देखा भी, लेकिन किसी ने प्रतिक्रिया नहीं दी। राहगीर सड़क से ऐसे गुजरते गए जैसे मानों वहां कुछ हुआ ही न हो। उधर, शारिक ने पास में स्थित पुलिस चौकी में सूचना दी, जिसके बाद पुलिसकर्मियों को मामले की जानकारी हुई थी और वह घटना स्थल पहुंचे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.