Move to Jagran APP

बाराबंकी में बैरियर तोड़कर भाग रहे दिल्ली-मैनपुरी के लुटेरे गिरफ्तार, कैब चालक को बांधकर रास्‍ते में फेंका

दिल्ली से ओला बुक कराकर भाग रहे बदमाशों को बाराबंकी में पकड़ा गया। ओला वाहन लूटकर भाग रहे दो बदमाशों ने मोहम्मदपुर पुलिस चौकी में हाईवे पर घेराबंदी की। दूसरे बैरियर पर तैनात पुलिसकर्मियों को देख कार छोड़कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 08:13 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 06:04 AM (IST)
बाराबंकी में बैरियर तोड़कर भाग रहे दिल्ली-मैनपुरी के लुटेरे गिरफ्तार, कैब चालक को बांधकर रास्‍ते में फेंका
दिल्ली से ओला बुक कराकर भाग रहे बदमाशों को बाराबंकी में पकड़ा गया।

बाराबंकी, जेएनएन। दिल्ली से ओला वाहन लूटकर भाग रहे दो बदमाशों ने  मोहम्मदपुर पुलिस चौकी में हाईवे पर घेराबंदी देख बैरियर को भी तोड़ दिया। अगले बैरियर पर तैनात पुलिसकर्मियों को देख कार छोड़कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया एक बदमाश दिल्ली और दूसरा मैनपुरी का बताया जा रहा है। दिल्ली के तिवारी नागलोई क्षेत्र निवासी राजू ने रविवार को तीरगढ़ी क्षेत्र में ओला वाहन बुक कराया था। बताया जा रह है कि राजू के साथ मैनपुरी का साथी था। रास्ते में ओला वाहन चालक मैनपुरी के भावना ब्राह्मण थाना बेवर निवासी आकाश पाठक को बदमाशों ने रास्ते में बंधक बनाया और बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में चालक को फेंक दिया। किसी प्रकार अपने को मुक्त कराकर चालक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और लूटी गई कार के नंबर और जीपीएस सिस्टम से वाहन की लोकेशन देखी। 

loksabha election banner

इससे जानकारी मिली कि यह कार लखनऊ से होते हुए बाराबंकी जिले में दाखिल हो रही है। तत्काल प्रभारी एसपी आरएस गौतम के निर्देश पर लखनऊ सीमा पर स्थित मोहम्मदपुर पुलिस चौकी, बड़ेल, चौपला और आगे टोल प्लाजा व सफदारगंज मुख्य चौराहे पर भारी पुलिस बल लगाकर बैरियर लगा दिए गए। बदमाशों को आता देख मोहम्मदपुर बैरियर पर तैनात पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो बैरियर को तोड़ते हुए बदमाश भाग निकले।

बड़ेल क्षेत्र में चौकी इंचार्ज शशिकांत ने यहां मोर्चा संभाला और पुलिस बल और बढ़ा दिया। बदमाश यहां भी पुलिस देख वाहन रोका और वादी नगर गांव की ओर भागने लगेे। पुलिस ने पीछा कर दोनों को धरदबोचा और कार बरामद कर पूछताछ शुरू कर दी है। सिंकदाराबाद पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.