Move to Jagran APP

Barabanki Murder: बाराबंकी में युवक की गला काटकर हत्या, एक दिन पहले हुआ था लापता

Barabanki Murder बाराबंकी के कोतवाली नगर क्षेत्र के मुहल्ला वाल्मीकि नगर मामला। गुरुवार शाम निकला था घर से शुक्रवार सुबह राहगीरों को मिला शव। परिवारजन का रो-रोकर बुरा हाल। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हत्या के कारणों पर तफतीश जारी है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 10:01 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 10:01 AM (IST)
Barabanki Murder: बाराबंकी में युवक की गला काटकर हत्या, एक दिन पहले हुआ था लापता
Barabanki Murder: बाराबंकी के कोतवाली नगर क्षेत्र के मुहल्ला वाल्मीकि नगर मामला।

बाराबंकी, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक युवक की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला। राहगीरों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिवारजन ने शव की शिनाख्त की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हत्या के कारणों पर तफतीश जारी है।  

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के मुहल्ला वाल्मीकि नगर का है। यहां का निवासी भरत वर्मा का शव उसके घर से करीब आधा किलोमीटर दूर एक विद्यालय के पीछे पाया गया। भरत गुरुवार शाम घर से निकला था, जिसके बाद से वह लापता था। पेशे से इलेक्ट्रीशियन भरत के पिता पुजारी वर्मा की मौत हो चुकी है और उसका एक बड़ा भाई लक्ष्मण और छोटा शत्रुघ्न है। शुक्रवार सुबह राहगीरों ने शव देख पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंचे परिवार जन ने शव की शिनाख्त की। हालांकि, हत्या का कारण और हत्यारों का पता नहीं चल सका है। चौकी इंचार्ज सिविल लाइन अभिषेक यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.