Move to Jagran APP

दिव्यांग युवती से सामूहिक दुष्कर्म, ऑटो चालकों ने स्‍टेशन छोड़ने के बहाने द‍िया वारदात को अंजाम

सारस होटल पर लखनऊ जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी पीडि़ता। बस स्टेशन ले जाने के बहाने सुनसान स्थान पर रोककर की गई वारदात।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 07:10 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 07:52 AM (IST)
दिव्यांग युवती से सामूहिक दुष्कर्म, ऑटो चालकों ने स्‍टेशन छोड़ने के बहाने द‍िया वारदात को अंजाम
दिव्यांग युवती से सामूहिक दुष्कर्म, ऑटो चालकों ने स्‍टेशन छोड़ने के बहाने द‍िया वारदात को अंजाम

रायबरेली, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार रात अमेठी की दिव्यांग युवती के साथ दो ऑटो चालकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भाग निकले। पीडि़ता ने 112 नंबर पर सूचना दी। पुलिस तुरंत सक्रिय हुई और रात में ही दोनों युवकों को पकड़ लिया। वारदात में संलिप्त दो और नवयुवक भी गिरफ्तार किए गए है।

loksabha election banner

वारदात रात लगभग दस बजे की है। अमेठी की युवती लखनऊ जाने के लिए सारस होटल चौराहे पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी वहां ऑटो चालक मकसूद निवासी चकअहमदपुर पहुंचा। उसके साथ उसका साथी ऑटो चालक जुबेर निवासी नया पुरवा भी था। दोनों ने युवती को बस स्टेशन छोडऩे की बात कहकर ऑटो में बैठा लिया। रास्ते में उनकी नीयत डोल गई और वे युवती को लेकर नया पुरवा में सुनसान स्थान पर पहुंच गए। वहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

यही नहीं, उन्होंने अपने दो दोस्तों नया पुरवा निवासी मनीष राय और कृष्णा नगर निवासी अमर सोनकर को भी बुला लिया। इन लोगों ने भी युवती के साथ गलत काम करने की कोशिश की। मगर, युवती द्वारा पुलिस को सूचना देने की धमकी से वे डर गए। वारदात को अंजाम देने के बाद मकसूद और जुबेर उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़कर दूर जा खड़े हुए। वहीं से युवती ने 112 नंबर पर सूचना दे दी।

सामूहिक दुष्कर्म की वारदात होने की सूचना से पुलिस तंत्र सक्रिय हो गया। रेलवे स्टेशन से ही मकसूद और जुबेर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। फिर उनकी निशानदेही पर मनीष और अमर को भी गिरफ्तार कर लिया गया। चारों आरोपितों को गुरुवार शाम जेल भेज दिया गया। पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। 

एसपी ने लगाईं तीन टीमें

आरोपितों की धरपकड़ के लिए सीओ गोपीनाथ, सर्विलांस प्रभारी अमरेश त्रिपाठी और फॉरेंसिक की टीम को रात में ही एक्टिव कर दिया गया। लगभग एक बजे वारदात की सूचना मिली थी और तीन बजे दोनों मुख्य आरोपितों को कोतवाल अतुल कुमार स‍िंंह ने दबोच लिया। सुबह दस बजे तक चारों आरोपित कोतवाली उठा लाए गए। पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाईं बताया क‍ि सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.