दुस्साहस! रायबरेली में दुकानदार को जिंदा जलाने का प्रयास, भागकर बचाई जान

मोहब्बत नगर निवासी सुनीत कि गांव में किराना की दुकान है। अधिकांश वह दुकान के अंदर ही सोते हैं। बुधवार को भी भोजन के बाद वह दुकान के अंदर सो गए। लगभग चार बजे कुछ लोगों ने सटर के नीचे दराज से पहले पेट्रोल छिडका फिर उसमें आग लगा दी।

Vikas MishraPublish: Thu, 27 Jan 2022 01:44 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 01:44 PM (IST)
दुस्साहस! रायबरेली में दुकानदार को जिंदा जलाने का प्रयास, भागकर बचाई जान

रायबरेली, संवाद सूत्र। महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के मोहब्बत नगर गांव में दुकान के अंदर सो रहे किराना के दुकानदार को जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। कुछ लोगों ने पहले सटर के नीचे दराज से पेट्रोल डाला फिर उसमें आग लगा दी। घटना में दुकान का सामान जलकर राख हो गया। दुकानदार भी आग की चपेट में आकर झुलस गया है। परिवारीजनों की मदद से उसे सीएचसी लाया गया। जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना दुकानदार ने कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है। फिलहाल अभी लिखित शिकायत दुकानदार की तरफ से नहीं आई है। 

मोहब्बत नगर निवासी सुनीत कि गांव में किराना की दुकान है। अधिकांश वह दुकान के अंदर ही सोते हैं। बुधवार को भी भोजन के बाद वह दुकान के अंदर सो गए। गुरुवार भोर लगभग चार बजे कुछ लोगों ने सटर के नीचे दराज से पहले पेट्रोल छिडका फिर उसमें आग लगा दी। दुकान के अंदर आग की लपटे देख दुकानदार आवाक रह गया। किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद दुकान से बाहर निकला। वह अपने आप को बचाने में तो कामयाब रहा, लेकिन दुकान का सामान जलकर राख हो गया। घटना की खबर लगते ही मौके पर ग्रामीणों का हुजूम इकट्ठा हो गया।

ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। जब तक आग बुझती कब तक दुकान का सामान जलकर राख हो गया था। दुकान में एक लाख से अधिक रुपयों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है सीएचसी के चिकित्सक डॉक्टर भावेश यादव ने बताया कि लगभग 25 प्रतिसत दुकानदार का शरीर झुलसा है। उसका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।क्षेत्राधिकारी राम किशोर सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Edited By Vikas Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept