Move to Jagran APP

Animal Husbandry Department Scam: IPS अरविंद सेन पर 50 हजार का इनाम घोषित, कुर्की की तैयारी

जेसीपी क्राइम ने पूर्व में घोषित 25 हजार रुपये के इनाम की राशि को बढ़ाते हुए अब 50 हजार रुपये कर दिया है। पुलिस ने निलंबित आइपीएस अरविंद सेन को 23 जनवरी तक हाजिर होने का समय दिया है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 10:14 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 11:05 PM (IST)
Animal Husbandry Department Scam: IPS अरविंद सेन पर 50 हजार का इनाम घोषित, कुर्की की तैयारी
23 जनवरी तक आरोपित के हाजिर नहीं होने पर होगी सम्पति की कुर्की।

लखनऊ, जेएनएन। पशु पालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर करोड़ों के फर्जीवाड़े में शामिल फरार आइपीएस अरविंद सेन के खिलाफ 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। मामले की विवेचना कर रहीं एसीपी गोमती नगर श्वेता श्रीवास्तव और डीसीपी मध्य सोमन बर्मा ने इनाम की धनराशि बढ़ाने की रिपोर्ट जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी को भेजी थी।

loksabha election banner

इस रिपोर्ट पर जेसीपी क्राइम ने पूर्व में घोषित 25 हजार रुपये के इनाम की राशि को बढ़ाते हुए अब 50 हजार रुपये कर दिया है। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपित की तलाश की जा रही है। पुलिस ने निलंबित आइपीएस अरविंद सेन को 23 जनवरी तक हाजिर होने का समय दिया है। अगर आरोपित निर्धारित समय तक हाजिर नहीं होते हैं तो उनकी संपत्ति कुर्क की जाएगी। हाल में ही हजरतगंज पुलिस ने आरोपित के विराट खण्ड स्थित अस्थाई निवास पर डुगडुगी पिटवा कर अरविंद सेन को हाजिर होने का एलान किया था।

आवास पर प‍िटवाई गई थी डुुुुुुुगडुगी  

यही नहीं आरोपित के अयोध्या स्थित इनायतनगर आवास पर भी डुगडुगी पिटवाई गई थी। बावजूद इसके आरोपित हाजिर नहीं हो रहा। गौरतलब है कि प्रदेश में महोबा के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार के बाद अरविंद सेन दूसरे आइपीएस हैं, जिनको भगौड़ा घोषित किया जा चुका है। अरविंद सेन ने तत्कालीन एसपी सीबीसीआइडी के पद पर रहते हुए इंदौर के व्यापारी को धमकाया था और फर्जीवाड़ा करने वाले आरोपितों से मोटी रकम वसूली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.