Move to Jagran APP

'सो पॉजिटिव' मेरा पैशन प्रोजेक्‍ट: अनन्‍या पांडेय Lucknow News

लखनऊ के आईटी कॉलेज पहुंची अनन्‍या पांडेय। सो पॉजिटिव मुहीम के बारे में बताया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 03:28 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 08:08 AM (IST)
'सो पॉजिटिव' मेरा पैशन प्रोजेक्‍ट: अनन्‍या पांडेय Lucknow News
'सो पॉजिटिव' मेरा पैशन प्रोजेक्‍ट: अनन्‍या पांडेय Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडेय गुरुवार को आईटी कॉलेज पहुंची। कॉलेज की छात्राओं से मुलाकात करते हुए 'सो पॉजिटिव' मुहीम के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा कि ये मेरा ड्रीम प्रोजेक्‍ट है। इससे मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है उससे मैं काफी खुश हूं। 

loksabha election banner

 

अनन्या पांडे अपने नये मोहीम को देश के कोने-कोने में पहुंचने में कोई कसर नही छोड़ रही है। "इसाबेला थोबर्न कॉलेज" आईटी कॉलेज में अपनी पहल "सो पोस्टिव" का प्रचार किया। उन्होंने कॉलेज में 4000 छात्रों से मुलाकात की। अनन्या पांडेय इन दिनों लखनऊ में अपनी फिल्म "पति पत्नी और वो" की शूटिंग भी कर रही हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर लखनऊ में कॉलेज की सभी लड़कियों से खास मुलाकात की है।

ऑडिटोरियम में एंट्री के साथ तालियों की गड़गड़ाहट के बीच अनन्या पांडे का स्वागत किया गया। वे 'डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी' के तहत अपनी पहल 'सो पॉजिटिव' को बढ़ावा देने वाली सबसे कम उम्र की इंफ्लुएंसर है। कॉलेज में अभिनेत्री ने शिक्षकों और 4000 की बड़ी संख्या में उपस्थित छात्राओं से मुलाकात की और उनके साथ अपनी पहल, अपने इरादे और अपने जुनून पर खुलकर बातचीत करते हुए नज़र आई।

 

मिलने पहुंची प्रशंसक 
अनन्या प्रार्थना के लिए चैपल गई और वहाँ अपनी अनूठी पहल 'सो पॉजिटिव' के बारे में बताया। यह पहल इतनी तेजी से वायरल हो रही है कि एक छात्र 'सो पॉजिटिव' की टी-शर्ट पहनकर दौड़ कर अभिनेत्री के पास पहुंची और उसने अनन्या पांडे की सबसे बड़ी प्रशंसक होने का दावा किया। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.