Move to Jagran APP

पठानी सूट पहन लखनवी अंदाज में दिखे BIG-B, एक झलक पाने को बेताब फैन्स Lucknow News

फिल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग में अमिताभ बच्चन और फर्रुख जाफर पर फिल्माए गए सीन।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 11:24 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 08:53 AM (IST)
पठानी सूट पहन लखनवी अंदाज में दिखे BIG-B, एक झलक पाने को बेताब फैन्स Lucknow News
पठानी सूट पहन लखनवी अंदाज में दिखे BIG-B, एक झलक पाने को बेताब फैन्स Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। पठानी सूट में जब अमिताभ बच्चन अपनी कार से निकले तो महमूदाबाद हाउस के बाहर लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे। गुरुवार को महमूदाबाद हाउस के गेट पर प्रशंसकों की भीड़ लगी रही। अमिताभ बच्चन ने फर्रुख जाफर के साथ कई सीन फिल्माए। शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन सुबह करीब आठ बजे ही सेट पर पहुंच गए। उसके बाद वो वैनिटी में तैयार होने के लिए चले गए। 

loksabha election banner

 

शूजित सरकार निर्देशित फिल्म गुलाबो सिताबो की राजधानी में दूसरे दिन की शूटिंग भी महमूदाबाद हाउस के अंदर हुई, इसमें घर का आंगन और कुछ हिस्सों में फिल्म की शूटिंग की गई। जहां पर अमिताभ बच्चन के साथ लोकल आर्टिस्ट के साथ कुछ संवाद फिल्माए गए। करीब चालीस दिन तक शहर में शूटिंग की जाएगी। इसके अलावा अमीनाबाद, चौक, सिटी स्टेशन आदि जगह पर भी फिल्म के  कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे।

 

फर्रुख जाफर निभा रही है बेगम का किरदार 

शहर की वरिष्ठ कलाकार फर्रुख जाफर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। गुरुवार को राजा महमूदाबाद हाउस में हुई इंडोर शूटिंग में उनके साथ कई सीन फिल्माए गए। फिल्म में उनकी पत्नी के सीन को फ्लैशबैक में दिखाया गया है। 86 वर्ष की फर्रुख जाफर शहर के वरिष्ठ कलाकारों में से एक हैं। वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

 

बिग बी को भाई दाल सब्जी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को राजधानी में आए तीन दिन हो गए हैं। पिछले तीन दिन में उन्होंने सिर्फ सादा खाना दाल-सब्जी व चपाती ही खाया। होटल हयात के शेफ उनके लिए सिर्फ सादा खाना बना रहे हैं। बिग बी सुबह दूध व अंडा लेते हैं। रात में दाल, पनीर की भुर्जी, सलाद व चपाती खाना पसंद कर रहे हैं। पिछले तीन दिन से उनकी यही डाइट चल रही है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.