Move to Jagran APP

लुक टेस्ट के बाद दो घंटे गाड़ी में बैठे रहे ‘BIG B’ झलक पाने के लिए उतावले रहे लोग Lucknow News

अमिताभ बच्चन फिल्म गुलाबो सिताबों की शूटिंग के लिए कैसरबाग के महमूदाबाद हाउस पहुंचे।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 11:01 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 08:46 AM (IST)
लुक टेस्ट के बाद दो घंटे गाड़ी में बैठे रहे ‘BIG B’ झलक पाने के लिए उतावले रहे लोग Lucknow News
लुक टेस्ट के बाद दो घंटे गाड़ी में बैठे रहे ‘BIG B’ झलक पाने के लिए उतावले रहे लोग Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जब से राजधानी आए हैं, पूरा शहर उनकी एक झलक पाने का इंतजार कर रहा है। बुधवार को निर्देशक सुजीत सरकार और अमिताभ बच्चन कैसरबाग स्थित महमूदाबाद हाउस पहुंचे तो वहां मौजूद हर शख्स उनको निहारते रहे। बुधवार से महमूदाबाद हाउस में शुरू ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग के पहले दिन अमिताभ बच्चन के लुक टेस्ट के साथ फिल्म के कुछ फोटो-वीडियो शूट किए गए, जिसमें कोई संवाद नहीं था।

loksabha election banner

जूही चतुर्वेदी की लिखी फिल्म इस फिल्म में अमिताभ एक मकान मलिक का किरदार निभा रहे हैं, अभिनेता आष्युमान खुराना उनके किराएदार के रूप में नजर आएंगे। करीब दो महीने के फिल्मी शेड्यूल में अमिताभ बच्चन शहर के कई लोकेशन में फिल्म की शूटिंग करेंगे। जिसमें चौक, लारी हाउस, अमीनाबाद समेत कई ऐतिहासिक इमारतों पर शूटिंग होगी। पहले दिन अमिताभ बच्चन ने महमूदाबाद हाउस के अंदर का नजारा देखा। फिल्म के किरदार के लिए मेकअप और ड्रेस चेंज की। कुर्ता-पायजामा संग दाढ़ी वाले लुक में अमिताभ को लोग पहचान ही नहीं पा रहे थे। इस दौरान लोकल आर्टिस्ट अर्चना शुक्ला, अनन्या द्विवेदी, सुनील कुमार, आजाद मिश्र, उदयवीर सिंह, पूर्णिमा शर्मा, मिद्त खान, पूनम मिश्र, आदित्य आदि के सीन फिल्माए गए।

सुरक्षाकर्मियों को करनी पड़ी मशक्कत 

महमूदाबाद पैलेस के दोनों गेट पर बाउंसर और सुरक्षाकर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी। राजधानी के लोगों में अमिताभ को देखने का इतना क्रेज था कि कोई अगर कह दे कि बच्चन आ रहे हैं, तो भीड़ उत्साहित हो जाती। भीड़ हटाने के लिए पुलिस भी तैनात की गई। शूटिंग के पहले पुलिस के साथ निजी सुरक्षाकर्मियों को काफी मेहनत करनी पड़ी। वहीं क्रू के हर मेंबर को एक कार्ड मिला, जिसके दिखाने के बाद ही उनकी इंट्री हुई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.