Move to Jagran APP

आमिर को आइएसआइएस में भर्ती हो जाना चाहिए : भाजपा सांसद

आरएसएस कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार आमिर खान और उनकी पत्नी के वक्तव्य को भारत, भारतीय व भारतीयता का घोर अपमान करार देते हैं। उनकी नजर में यह इस्लाम पर दाग लगाने वाला काम है। इस बावत भाजपा सांसद सतीश गौतम कुछ और तीखे हो जाते हैं। उनकी नजर में आमिर

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2015 05:15 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2015 07:16 PM (IST)
आमिर को आइएसआइएस में भर्ती हो जाना चाहिए : भाजपा सांसद

लखनऊ। आरएसएस कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार आमिर खान और उनकी पत्नी के वक्तव्य को भारत, भारतीय व भारतीयता का घोर अपमान करार देते हैं। उनकी नजर में यह इस्लाम पर दाग लगाने वाला काम है। इस बावत भाजपा सांसद सतीश गौतम कुछ और तीखे हो जाते हैं। उनकी नजर में आमिर को हिंदुस्तान छोड़कर आइएसआइएस में भर्ती हो जाना चाहिए।

loksabha election banner

आमिर को नेक रास्ता दिखाने की प्रार्थना--वाराणसी में आज पत्रकारो से बातचीत में आरएसएस की अखिल भारतीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार ने बताया कि आमिर खान और उनकी पत्नी के वक्तव्य ने भारत, भारतीय व भारतीयता का घोर अपमान करने के साथ-साथ हिंदुस्तानी मुसलमानों को भी कठघरे में खड़ा किया है। साथ ही इस्लाम पर भी दाग लगाने का काम किया है। मैं मालिक से प्रार्थना करता हूं कि इन दोनों को नेक रास्ता दिखावें ताकि ये सच्चे मुसलमान व भारतीय बनें। अपने देश से मोहब्बत करें और हिंदुस्तानियत का गर्व करना सीखें।

'पीके ' पर होगा संसद में सवाल--भाजपा सांसद सतीश गौतम ने आमिर खान के असहिष्णुता के बयान पर तीखा हमला बोला और कहा कि अगर हिंदुस्तान उसके रहने लायक नहीं रह गया है तो आइएसआइएस में भर्ती क्यों नहीं हो जाते? आमिर को तत्काल इराक या सीरिया चले जाना चाहिए ताकि वहां के लोगों से ठीक से सहिष्णुता का पाठ पढ़ सकें। सांसद ने कहा कि फिल्म 'पीके ' के विरुद्ध वे संसद के शीतकालीन सत्र में सवाल उठाएंगे। उन्होंने कहा कि संसद से अनुरोध करूंगा कि देश की आन-बान-शान और साख पर बट्टा लगाने वाले व्यक्तियों से कोई सरकारी काम न लें। बयान देकर आमिर ने खुद को सस्ती लोकप्रियता हासिल करने वाला कलाकार बना लिया है। आमिर को यह भी बताना चाहिए कि ऐसे कितने लोग हैं जो हिन्दुस्तान छोड़कर विदेश में बसने चले गए। देश के बहुत से ऐसे लोग हैं, जो अपनी योग्यता और बुद्धि-कौशल के बूते विदेश में रहकर हिंदुस्तान का नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने आमिर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसे कलाकार को अब देश में रहने का कोई हक नहीं, जो अरबों-खरबों की संपत्ति जुटाकर अपने ही देश को कोस रहा है।

आमिर देश के खिलाफ काम करने वाले अभिनेता---आमिर को हिंदुत्व और देश के खिलाफ काम करने वाला अभिनेता बताते हुए सतीश गौतम ने कहा कि उसने अपनी फिल्म पीके में भी हिंदू देवी-देवताओं व संतों का घनघोर अपमान किया है। इस फिल्म में पाकिस्तानी शख्स का महिमा मंडन भी किया है। इस मामले को संसद में उठायेंगे। ऐसा सिर्फ हिंदुस्तान में ही संभव है। यही अगर पाकिस्तान या अफगानिस्तान की फिल्म में होता तो कब का आमिर का सिर कलम करने का फतवा जारी हो गया होता। सांसद ने आमिर की पत्नी किरण राव को स्वार्थी महिला बताते हुए कहा कि पहली पत्नी को तलाक दिलाकर आमिर से शादी करके किरण ने स्वार्थपरस्ती दिखाई है। बकौल सांसद, जो महिला खुद ही दूसरी महिला का हक मारे बैठी हो, उसे देश के बारे में बोलने या राय देने का तो कोई हक ही नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.