Move to Jagran APP

Ambedkarnagar COVID-19 News: अंबेडकरनगर में एक ही गांव में मिले 32 संक्रमित, गांव किया गया सील

Ambedkarnagar COVID-19 News तहसील क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में कुल 59 लोग कोरोना संक्रमित मिले। वहीं भियांव ब्लॉक में एक साथ 32 मरीज मिले। उपजिलाधिकारी ने ग्रामीणों को घर के अंदर भी मास्क लगाकर रहने की दी नसीहत।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 11:11 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 12:53 AM (IST)
Ambedkarnagar COVID-19 News: अंबेडकरनगर में एक ही गांव में मिले 32 संक्रमित, गांव किया गया सील
Ambedkarnagar COVID-19 News: उपजिलाधिकारी ने ग्रामीणों को घर के अंदर भी मास्क लगाकर रहने की दी नसीहत।

अंबेडकरनगर, जेएनएन। Ambedkarnagar COVID-19 News: उत्तर प्रदेश सरकार के तमाम प्रयासों व लॉकडाउन के चलते कोरोना वायरस के काले बदल छटने शुरू हो गए हैं। वायरस के प्रहार को कम करने के उद्देश्य से अंबेडकरनगर जिले में भी प्रशासन अलर्ट मोड पर है। शुक्रवार को तहसील क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में कुल 59 लोग कोरोना संक्रमित मिले। वहीं, भियांव ब्लॉक के ग्राम पंचायत दुल्हूपुर कला के मजरे बिलारी में एक साथ 32 मरीज व मधुपुर में 11 मरीज मिलने से खलबली मच गई। 

prime article banner

इतने ग्रामीणों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने की सूचना पर उपजिलाधिकारी अभय कुमार पाण्डेय लाव लश्कर के साथ पहुंचे। यहां उपजिलाधिकारी व  तहसीलदार बृजेश वर्मा ने  बिलारी व मधुपुर गांव के आने जाने वाले संपर्क मार्गों को सील कर दिया है। इसके साथ ही ग्रामीणों को घर में ही रहने की नसीहत दी। उपजिलाधिकारी अभय पाण्डेय ने लोगों से अपील की, घर के अंदर भी मास्क लगाकर रहें और बहुत जरूरी न हो तो अन्य ग्रामीणों के संपर्क में न आएं। 

इन गांवों के सभी ग्रामीणों की जांच स्वास्थ्य टीम ने आरटीपीसीआर से कुछ दिन पहले ही की थी, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को प्राप्त हुई। इसी तरह जलालपुर में कुल 16 मरीज कोरोना ग्रस्त हैं। शुक्रवार को गांव में अधिकारियों की आमदरफ्त से सभी सशंकित हो गए। उपजिलाधिकारी अभय कुमार पांडेय ने बताया कि पूरे गांव की बैरिकेडिंग सभी रास्तों को सील कर दिया गया है। सफाई कर्मियों को लगाकर घर घर सैनिटाइजर का छिड़काव कराया जा रहा है। खाने-पीने की चीजें गांव के अंदर ही प्रशासन द्वारा गाड़ी के माध्यम से पहुंचाया जाएगा, वहीं से सबको लेना है। सभी मरीजों को समय समय पर दवा आदि दिलवाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.