Move to Jagran APP

अमर सिंह ने कहा-अखिलेश यादव समाजवादी नहीं, नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजावादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चुनाव जीतने पर विष्णु का मंदिर बनवाने वाले बयान को लेकर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने निशाना साधा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 26 Aug 2018 12:16 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 04:16 PM (IST)
अमर सिंह ने कहा-अखिलेश यादव समाजवादी नहीं, नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष
अमर सिंह ने कहा-अखिलेश यादव समाजवादी नहीं, नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के निष्कासित राज्यसभा सदस्य अमर सिंह एक बार फिर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर बरसे हैं। अमर सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट पर वीडियो जारी कर अखिलेश यादव को नमाजवादी पार्टी का अध्यक्ष बताया है। अमर सिंह इस दौरान समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां पर भी जमकर बरसे।

loksabha election banner

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में कहा था कि अगर वह सत्ता में आए तो उत्तर प्रदेश में भगवान विष्णु का नगर विकसित किया जाएगा और इसमें भव्य मंदिर भी होगा। उन्होंने कहा कि भगवान विष्णु का यह मंदिर कंबोडिया के विश्व प्रसिद्ध अंकोरवाट मंदिर की तरह होगा। उनके इसी बयान पर अमर सिंह ने प्रतिक्रिया जाहिर की है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजावादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चुनाव जीतने पर विष्णु का मंदिर बनवाने वाले बयान को लेकर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने निशाना साधा है। अमर सिंह ने फेसबुक पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव और आजम खान पर जमकर निशाना साधा है। इस वीडियो में अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश समाजवादी नहीं बल्कि नामजवादी हैं।

अखिलेश यादव और आजम खां पर अमर सिंह का यह बेहद गुस्सा भरा वीडियो है। जिसमें अमर सिंह ने तो अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी की जगह नमाजवादी पार्टी का अध्यक्ष बता रहे हैं। इस वीडियो में अमर सिंह का गुस्सा सबसे ज्यादा आजम खां पर है। वह अपनी बेटियों पर तेजाब फेंकने के आजम खां के किसी बयान का हवाला दे रहे हैं।

कभी अखिलेश यादव के साथ टोपी पहने नजर आने वाले अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव तुम्हें विष्णु मंदिर बनाने का पूरा हक है, तुम समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष नहीं हो, तुम नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हो। तुम्हारा बनाया हुआ और तुम्हारे पिता का बनाए हुए राजनीतिक पुत्र अजाम खां ने बयान दिया कि अमर सिंह जैसे लोगों को काटना चाहिए। उनकी जवान हो रही बेटियों के उपर तेजाब फेंकना चाहिए।

अमर सिंह ने अखिलेश यादव के परिवारिक झगड़े का जिक्र करते हुए उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने उनकी परिवारिक कलह को सुलझाया। इसके बाद भी जब मैं बड़ी मुसीबत में था तब ना वह और ना ही उनके पिता मेरी और मेरे पारिवार की सुध लेने आए। अमर सिंह ने कहा मैं धर्मनिरपेक्षता के लिए अपने आत्मस्वाभिमान से समझौता नहीं कर सकता हूं।

गौरतलब है कि हाल ही में लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद अमर सिंह की तारीफ की थी। इसके बाद से ही अमर सिंह समाजवादी पार्टी के खिलाफ मुखर नजर आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.