Move to Jagran APP

लखनऊ की युवती से दोस्ती कर होटल में दुष्कर्म, फिर उसका अश्लील वीडियो लड़की के पिता को भेजा

लखनऊ पुलिस ने नाका स्थित एक होटल में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा से दुष्कर्म करने के मामले में आरोपित आगरा के सनी गुप्ता को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उसने फेसबुक के जरिए छात्रा से दोस्ती की। दुश्कर्म का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे शारीरिक शोषण करता रहा।

By Dharmendra MishraEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 09:38 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 08:15 AM (IST)
लखनऊ की युवती से दोस्ती कर होटल में दुष्कर्म, फिर उसका अश्लील वीडियो लड़की के पिता को भेजा
लखनऊ पुलिस ने नाका के होटल में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोपित सनी गुप्ता को पकड़ा।

खनऊ, जागरण संवाददाता।  लखनऊ की तालकटोरा पुलिस ने नाका स्थित एक होटल में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा से दुष्कर्म करने के मामले में आरोपित सनी गुप्ता को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उसने फेसबुक के जरिए छात्रा से दोस्ती की थी। दुश्कर्म का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती का बार-बार शारीरिक शोषण करता रहा। फिर वीडियो युवती के पिता को भेज दिया। 

loksabha election banner

फेसबुक पर की थी तालकटोरी की युवती से दोस्तीः एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि वर्ष 2019 मेंं मूल रूप से आगरा की राम विहार कालोनी फेस-दो देवरी रोड के रहने वाले सनी ने फेसबुक के जरिए तालकटोरा में रहने वाली छात्रा से दोस्ती की। सनी ने उसे अपनी लच्छेदार बातों में फंसाकर शादी का झांसा दिया। इसके बाद वह लखनऊ आया। यहां आकर छात्रा को मिलने के लिए बुलाया और उसे नाका स्थित एक होटल में ले गया। होटल में छात्रा को काफी मेंं नशीला पेय मिलाकर पिलाया। इसके बाद उससे दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया। होश में आने पर जब छात्रा ने विरोध किया तो वह धमकाने लगा।

छात्रा के पिता को भेज दिया बेटी का अश्लील वीडियो, मांगी 10 लाख की रकमः इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे होटल में बुलाता और शोषण करता था। इंस्पेक्टर अशोक कुमार सरोज ने बताया कि सनी की हरकतों से त्रस्त होकर छात्रा ने विरोध किया। सनी जब उसे मिलने के लिए बुलाता तो वह मना कर देती। इस पर सनी ने अश्लील वीडियो छात्रा के पिता को भेज दिया। वीडियो भेजकर उनसे 10 लाख रुपये की मांग की।

घरवालों की तहरीर पर हुआ मुकदमाः सनी की हरकत से पूरा परिवार अवसादग्रस्त था। छात्रा के परिवारीजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद सनी को गिरफ्तार कर लिया गया। सनी के पास से वह मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। जिसमें उसने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.