Move to Jagran APP

बाराबंकी में छात्रा से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी दे डाल रहा था मतांतरण का दबाव

आरोप है कि एक दिन युवक उसे अगवाकर जंगल में ले गया और दुष्कर्म कर वीडियो बना ली। इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। 20 जुलाई की रात साहेब आलम ने उसको बुलाया और मतांतरण कर शादी करने की बात कही।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 09:58 PM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 09:58 PM (IST)
बाराबंकी में छात्रा से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी दे डाल रहा था मतांतरण का दबाव
आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीन साल से कर रहा था दुष्कर्म।

बाराबंकी, जागरण संवाददाता। स्नातक की छात्रा को अगवा कर एक युवक ने दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। 13 अगस्त को आरोपित युवती को जबरन मतांतरण के लिए ले जाने लगा। युवती के विरोध करने पर हत्या की धमकी देकर भाग गया। देवा कोतवाली के एक गांव की युवती ने तहरीर देकर बताया कि वह स्नातक की छात्रा है और 2019 में कालेज आते-जाते वक्त सिपहिया गांव का साहेब आलम उससे छेड़छाड़ करता था।

loksabha election banner

आरोप है कि एक दिन युवक उसे अगवाकर जंगल में ले गया और दुष्कर्म कर वीडियो बना ली। इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। 20 जुलाई की रात साहेब आलम ने उसको बुलाया और 13 अगस्त को मतांतरण कर शादी करने की बात कही। फिर 13 अगस्त को आरोपित घर पहुंचा और युवती को जबरन बाइक पर बिठाकर चलने को धमकाया। युवती के विरोध करने पर आसपास के लोग आ गए तो वह भाग गया। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मतांतरण की कोशिश, एससी एसटी एक्ट, दुष्कर्म व धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीओ सिटी सीमा यादव ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

मनचले को पीटा : मझियावां में एक घर में लड़की को अकेला देख व्यक्ति घुस गया और उससे अश्लील हरकत करने लगा। लड़की ने शोर मचाने पर पहुंचने आसपास के लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरे पक्ष की शिकायत पर चार लोगों पर मारपीट का मुकदमा किया है।

लेखपाल पर आरोप : कुर्सी थाना के एक गांव की महिला ने डीएम-एसपी से शिकायत में लेखपाल पर आरोप लगाया है। इसमें बताया गया कि आवास के लिए कराए गए बैनामा की भूमि से क्षेत्रीय लेखपाल ने बेदखल कर दिया है और शिकायत करने पर अश्लील हरकतें की हैं। प्रार्थना पत्र में बताया है कि उसके ससुर ने गांव में ही भूमि खरीदी थी जहां वह छप्पर व तिरपाल डालकर रह रही है। नौ अगस्त 2021 को वह घर पर अकेली थी। इसी बीच हल्का लेखपाल कुछ लोगों के साथ आए और अंदर घुस आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.