Move to Jagran APP

मारपीट के दौरान बीचबचाव करने आए युवक की ट्रामा सेंटर में मौत, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नारायन पुर गांव में 27 मई की शाम को हुआ था दो पक्षों में विवाद

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 09:07 AM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 09:07 AM (IST)
मारपीट के दौरान बीचबचाव करने आए युवक की ट्रामा सेंटर में मौत, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मारपीट के दौरान बीचबचाव करने आए युवक की ट्रामा सेंटर में मौत, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लखनऊ, जेएनएन। नरायनपुर गांव में दो पक्षों में मारपीट के दौरान बीचबचाव में घायल व्यक्ति की मौत हो गई। दोनों पक्षो में 27 मई को झगड़ा हुआ था। इस बीच गांव के ही रामलखन ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की, जिसमे उनके सिर पर चोट लग गई थी। गंभीर अवस्था मे रामलखन को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

prime article banner

नारायनपुर निवासी अशोक कुमार का आरोप है कि 27 मई की शाम को गांव के मुकेश व राजेश गौतम के बीच मारपीट हो गई। उसी समय उनके भाई रामलखन (45) बीच बचाव करने पहुंच गए। इस पर आरोपितों ने उनके भाई के सिर पर डंडों से हमला कर दिया। हमले में रामलखन बेहोश हो गए। बाद में उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटौंजा ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर ट्रॉमा सेंटर लखनऊ भेज दिया गया। ट्रामा में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मामले में अशोक कुमार ने पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इटौंजा थाना प्रभारी निरीक्षक नंदकिशोर ने बताया कि जांच करने पर पता चला कि मुकेश की बहन शादीशुदा है और लगभग एक वर्ष से अपने मायके नारायनपुर में रह रही थी। मुकेश का किसी बात को लेकर फतेहपुर बाराबंकी निवासी अवधेश से विवाद हो गया था। इसके बाद मुकेश ने बहन को कुछ दिनों पहले समझा-बुझाकर ससुराल भेज दिया था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। बीचबचाव करने आए रामलखन के सिर पर आरोपितों ने हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपित सगे भाई राजेश, राकेश, सुधाकर और अजय व सुभाष को गिरफ्तार किया है।

घर में घुसकर हमला, एफआइआर

हसनगंज के बरौलिया निवासी सुरेश निषाद के घर में बुधवार देर रात कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। सुरेश का आरोप है कि हमलावर घर में दाखिल होकर महिलाओं से अभद्रता करने लगे। विरोध पर सुरेश के सिर पर लोहे के राड से वार कर दिया। हमले में सुरेश लहूलुहान हो गया। एडीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्‍तव के मुताबिक सुरेश की तहरीर पर आशीष जोशी, अमन कश्‍यप, सौरभ वर्मा, विशाल चौरसिया व अन्‍य के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। जल्‍द ही उन्‍हें गिरफ़तार कर लिया जाएगा। उधर, सुरेश ने हमलावरों पर असलहा लहराने और फायरिंग करने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस फायरिंग की बात से इंकार कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.