Move to Jagran APP

बहराइच में खेत से घर लौट रहे युवक को मारी गोली, जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर

फखरपुर थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव के बाहर खेत में पिता को भोजन देकर वापस लौट रहे युवक पर रंजिश को लेकर जानलेवा हमला कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल युवक को छोड़कर हमलावर फरार हो गया। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश दी।

By Vikas MishraEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 02:45 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 02:45 PM (IST)
बहराइच में खेत से घर लौट रहे युवक को मारी गोली, जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर
पुलिस के अनुसार घायल के पिता इस्लाम की तहरीर पर गांव निवासी दिलबहार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बहराइच, संवाद सूत्र। फखरपुर थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव के बाहर खेत में पिता को भोजन देकर वापस लौट रहे युवक पर रंजिश को लेकर जानलेवा हमला कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल युवक को छोड़कर हमलावर फरार हो गया। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश दी, मगर कोई सुराग नहीं मिल पाया है। हालांकि, सूचना पाते ही क्षेत्राधिकारी कमलेश सिंह एवं थानाध्यक्ष राजेश कुमार मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार घायल के पिता इस्लाम की तहरीर पर गांव निवासी दिलबहार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस्लाम के अनुसार उनकर बेटा अपने घर की तरफ जा रहा था। पीछे से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया है। गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजवाया गया, जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख तत्काल लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। चिकित्सकाें ने गोली मारे जाने की पुष्टि की है। फखरपुर थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव निवासी इस्लाम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनका पुत्र शरीफ गुरुवार शाम करीब नौ बजे खेत में भोजन देकर वापस लौट रहा था, तभी गांव के बाहर चिरकू ऊर्फ दिलबहार ने हत्या के नियत से भाला मार दिया। भाला शरीर को छेदते हुए आरपार हो गया।

घायल अवस्था में फखरपुर सीएचसी ले गए, जहां पर डाक्टरों ने बहराइच रेफर कर दिया। हालत बिगड़ते देख बहराइच से लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया है। समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव अवधेश वर्मा ने इस घटना को कानून व्यवस्था की विफलता नमूना बताया। वहीं, उपनिरीक्षक विजय गुप्त ने बताया की तहरीर में भाला दिखाया है, लेकिन कुछ लोग गोली मारने की बात बता रहे हैं। चिकित्सक की जांच के बाद हकीकत सामने आएगी। अारोपी के खिलाफ जानलेवा हमला का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह का कहना है कि मामले में त्वरित कार्रवाई के निर्देश स्थानीय पुलिस को दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.