Move to Jagran APP

UP के बलरामपुर में तेज रफ्तार DCM का कहर, 82 भेड़ों को कुचला-मौत, 18 जख्‍मी

UP Big Accident बलरामपुर श्रीदत्तगंज क्षेत्र के बलरामपुर -उतरौला मार्ग पर गालिबपुर गांव के पास की घटना। सड़क पर जा रहे करीब 600 भेड़ों में से 82 की मौके पर ही मौत 18 जख्‍मी। पशुपालक शेषराम ने अज्ञात डीसीएम चालक के खिलाफ तहरीर दी।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 09:24 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 06:22 AM (IST)
UP के बलरामपुर में तेज रफ्तार DCM का कहर, 82 भेड़ों को कुचला-मौत, 18 जख्‍मी
UP Big Accident: बलरामपुर में डीसीएम की चपेट में आकर 82 भेड़ों की मौत। खून से लथपथ हुई सड़क।

बलरामपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में बुधवार तड़के तीन बजे दर्दनाक हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार डीसीएम ने भेड़ों के झुंड को रौंद दिया। सड़क पर जा रहे करीब 600 भेड़ों में से 82 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 18 घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक डीसीएम लेकर फरार हो गया। पशुपालक शेषराम ने अज्ञात डीसीएम चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

loksabha election banner

भेड़ों के झुंड को रौंदते हुए निकल गया वाहन: घटना श्रीदत्तगंज क्षेत्र के बलरामपुर -उतरौला मार्ग पर गालिबपुर गांव के पास की है। उतरौला कोतवाली के महुआधनी गांव निवासी पशुपालक शेषराम ने बताया कि वह बुधवार तड़के तीन बजे अपने भाई पूरन, ज्वाला प्रसाद समेत गांव के बब्बू, झिनकन व मेहीलाल के साथ 600 भेड़ों का काफिला लेकर निकला था। बलरामपुर - उतरौला हाईवे पर गलिबापुर गांव के सामने भेड़ झुंड में जा रहे थे। इसी बीच गालिबपुर की तरफ से तेज रफ्तार डीसीएम आ रही थी। चालक ने डीसीएम की गति कम की और न ही हॉर्न बजाया। बेकाबू रफ्तार में वह भेड़ों के झुंड को रौंदते हुए निकल गया। डीसीएम के नीचे दबकर 82 भेड़ों की मौत हो गई। चपेट में आने से 18 भेड़ बुरी तरह जख्मी हो गए। 

चीख-पुकार ने अंधेरे में सन्नाटे को तोड़ा: दुर्घटना होने पर मची चीख-पुकार ने अंधेरे में सन्नाटे को तोड़ा, तो स्थानीय लोग मदद को दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने घायल भेड़ों को पशु चिकित्सालय पहुंचाने में मदद करते हुए पुलिस को सूचना दी। पीड़ित पशुपालकों का कहना है कि अंधेरे में अचानक से डीसीएम का कहर टूटा, तो सभी घबरा गए। अफरा-तफरी में डीसीएम का नंबर नहीं देख सके। 

घायल भेड़ों का उपचार जारी: उतरौला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह का कहना है कि पशुपालक करीब 600 भेड़ों को लेकर जा रहे थे। दुर्घटना के बाद डीसीएम चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। घायल भेड़ों का उपचार कराया जा रहा है। पशुपालकों ने तहरीर दी है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.