Move to Jagran APP

बाराबंकी में हत्या कर फेंका गया किशोर का शव, गले और पेट पर मिले दर्दनाक निशान-तीन पर FIR

बाराबंकी के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र का मामला। घटनास्थल पर पहुंचे विधायक व एसपी डॉग स्क्वॉड व फॉरेंसिक टीम ने भी लिया जायजा।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 04:40 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 07:35 AM (IST)
बाराबंकी में हत्या कर फेंका गया किशोर का शव, गले और पेट पर मिले दर्दनाक निशान-तीन पर FIR
बाराबंकी में हत्या कर फेंका गया किशोर का शव, गले और पेट पर मिले दर्दनाक निशान-तीन पर FIR

बाराबंकी, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दो दिन से लापता किशोर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियों से बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि मृतक के तन पर सिर्फ दो ही कपड़े थे। उसकी गला कसकर और गोली मारकर हत्या की गई थी। क्षेत्रीय विधायक सतीश शर्मा और एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और परिवारजन के बयान लिए। डॉग स्क्वॉड भी पहुंचा, पर पुलिस आरोपितों तक नहीं पहुंच सकी। मामले में तीन सगे भाइयों पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के ग्राम पूरे डीह मजरे महुलारा निवासी भारत का पुत्र तिलकराम (15) चार मई की शाम को संदिग्ध हालात में लापता हो गया। तलाश में जुटे परिवारजन को तिलकराम का शव बुधवार सुबह गांव के बाहर स्थित बाग में झाड़ियों के बीच पड़ा मिला। तिलकराम के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था और गला रस्सी से कसा था। अर्धनग्न अवस्था में किशोर का शव पड़ा मिला। उसके पेट में गोली का भी बरामद हुआ है। सूचना पर एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने जायजा लेकर कोतवाल आलोक मणि त्रिपाठी से जल्द आरोपितों के गिरफ्तारी का आदेश दिया। 

जंगल तक ले गई डॉग स्क्वॉड टीम 

डॉग स्क्वॉड को खोजी कुत्ता राकेश के ट्यूबवेल तक गया उसके बाद जंगल के पिछले हिस्से में गया। वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य संकलन किया। इस दौरान एएसपी अशोक कुमार व सीओ पवन गौतम भी मौजूद रहे।

तीन भाई नामजद

पुलिस ने बताया कि चार मई को ही गांव के राजेश शुक्ल, राजकुमार व संजीव उर्फ संजू शुक्ला पुत्रगण मनोरम से शराब के नशे में विवाद हुआ था। जिन्होंने हत्या की धमकी भी दी थी। पुलिस ने राजेश के घर पर दबिश दी थी पर तीनों भाई नहीं मिले थे। एसपी ने बताया कि तीनों भाइयों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। परिवारजन ने किशोर के गायब होने की सूचना पुलिस को नहीं दी थी।

हत्या का कारण

प्रथम दृष्टया में हत्या के पीछे चार मई की शाम हुआ विवाद ही माना जा रहा है, लेकिन जिस नृशंस तरीके से हत्या की गई है उससे हत्या के पीछे कारण कुछ और भी हो सकते हैं। पुलिस झगड़े के अतिरिक्त अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.