Move to Jagran APP

चार जिलों के पुलिस अधीक्षक समेत यूपी में 12 IPS अधिकारियों का तबादला, देखिए पूरी लिस्ट

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मंगलवार को 12 आइपीएस अफसरों के तबादले कर दिये हैं।इनमें से चार जिलों के पुलिस अधीक्षक भी बदले गए हैं।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 01:51 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 02:07 PM (IST)
चार जिलों के पुलिस अधीक्षक समेत यूपी में 12 IPS अधिकारियों का तबादला, देखिए पूरी लिस्ट

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने मंगलवार को 12 आइपीएस अफसरों के तबादले कर दिये हैं। इनमें से चार जिलों के पुलिस अधीक्षक भी बदले गए हैं। अशोक कुमार (तृतीय) को जौनपुर, आलोक प्रियदर्शी को अंबेडकरनगर, अमित कुमार प्रथम को हरदोई और विक्रांतवीर को उन्नाव का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

loksabha election banner

एसपी ग्रामीण लखनऊ विक्रांत वीर को उन्नाव जिले की कमान मिली है। मुरादाबाद में 2016 बैच के आइपीएस आदित्य लंगेह को एसपी ग्रामीण लखनऊ पद पर तैनात किया गया है। लंबे समय से उन्नाव जिले में तैनात माधव प्रसाद वर्मा को एसपी यूपी 112 लखनऊ में तैनात किया गया है। हरदोई के एसपी आलोक प्रियदर्शी को अब अम्बेडकर नगर जिले का एसपी बनाया गया है। वीरेंद्र कुमार मिश्रा को एसपी सतर्कता यूपी में तैनात किया गया है।रवि शंकर छवि को जौनपुर से एसपी वीमेन पावर लाइन 1090 लखनऊ में तैनात किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.